GORAKHPUR: हरपुर-बुदहट एरिया के अनंतपुर गांव निवासी 6 बर्ष की मासूम बच्ची की हत्या के मामले में एक सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। घटना के समय ही पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही थी। जिसके कारण हत्या के चार दिन तक पीडि़त परिवार तहरीर लेकर थाने का चक्कर लगाते रहे और पुलिस केस दर्ज करने में कतरा रही थी। मामला अफसरों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन अभी भी इस मामले में पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लग रहा है।

आमी नदी में मिला था शव

हरपुर-बुदहट थाना एरिया अनंतपुर निवासी नन्दनी पुत्री बेचन निषाद जो 1 दिसम्बर को रात में खाना खाने के बाद अपनी मां और बहन के साथ सोने चली गई। सुबह मां ने जब बच्ची को जगाने गई तो बच्ची बिस्तर से गायब थी। काफी खोज-बिन करने के बाद कोई पता नही मिला तो परिजनों ने हरपुर थाने में तहरीर देकर पुलिस को मामले से अवगत करा दिया था। शाम को गाव से 4 किलोमीटर दूर चरवाहों ने आमी नदी में तैरती एक मासूम का शव देखा। जिसकी पहचान कुछ देर बाद नन्दनी के रूप में हुआ। सारी औपचारिकता पूरी करने के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।

सिर में चोट से हुयी थी मौत

पीएम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मौत सर में चोट लगने से हुयी थी। रिपोर्ट आने के बाद भी पुलिस मामले के जांच एक कदम भी नही आगे बढ़ाया। मृतक के पिता बेचन ने बताया की इस मामले में पुलिस लापरवाही कर रही है। यही कारण है कि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अपराधियों तक पुलिस नही पहुंच पाई।

वर्जन

मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी गिरफ्त में आ जाएंगे।

बृजेश यादव, एसओ, हरपुर बुदहट