- रूट के हर चौराहे पर पुलिस की नाकाबंदी

- पीएसी जवानों की बदजुबानी ने किया आहत

GORAKHPUR शहर में सीएम के प्रोग्राम के दौरान सुरक्षा व्यवस्था में लगी पुलिस फोर्स को बारिश ने खूब हलकान किया। फ्लीट गुजरने के लिए चौराहों और गलियों की नाकाबंदी करने के लिए पुलिस को मशक्कत करती रही। बारिश की वजह से पुलिस कर्मचारियों को दिनभर भीगना पड़ा। फ्लीट गुजरने के बाद जाम से निबटने की कोशिश में पुलिस कर्मचारी बारिश से नहीं बच सके।

पीएसी जवानों ने की बदसलूकी

सीएम की फ्लीट गुजरने के पहले रास्तों पर आमजन का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित करने के निर्देश दिए गए थे। तकरीबन हर चौराहे पर पुलिस, ट्रैफिक पुलिस और पीएसी जवानों की तैनाती की गई थी। गलती से किसी के सड़क की पटरी पर आ जाने पर पीएसी कर्मचारियों ने खूब फजीहत की। मोहद्दीपुर चौराहे पर पीएसी जवानों की बदजुबानी लोगों को परेशान करती रही। जवानों ने कई लोगों से कहा कि अखबार पढ़कर घर से निकलना चाहिए था।

दरोगा ने पहुंचाया एयरपोर्ट

सीएम के लिए पब्लिक का आवागमन ठप होने पर फ्लाइट पकड़ने जा रहे लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा। कूड़ाघाट तिराहे पर टेपों सवार पिता-बेटी सामान लेकर उतर गए। फ्लाइट छूटने की दुहाई देते हुए पैदल ही एयरपोर्ट जाने लगे। उसी समय सीएम का काफिला आने पर उनको किनारे कर दिया गया। उनकी परेशानी को देखते हुए ड्यूटी में तैनात एक दरोगा अपनी बाइक से पिता-पुत्री को एयरपोर्ट ले गए। कुछ यात्रियों ने राहगीरों से लिफ्ट मांगकर जल्दी से पहुंचाने की गुजारिश की।