- जिले में कंम्प्यूटर सेल एंड सर्विस की सबसे बड़ी मार्केट है शाही मार्केट

- 26 साल पुरानी मार्केट के शॉप्स में हर तरह की खरीद पर खास तरह के ऑफर्स

GORAKHPUR:

दिल में खास गैजेट्स खरीदने की चाहत रखकर खरीदारी के लिए दिवाली का वेट कर रहे युवाओं को रिझाने के लिए मार्केट भी तैयार है। डेस्कटॉप, लैपटॉप, टैब्लेट हो या फिर इनके एसेसरीज, हर तरह का सामान यदि एक ही जगह चाहिए तो बेहिचक शाही मार्केट

का नाम ही सबकी जुबान पर आएगा। सिटी स्थित इस 26 साल पुरानी मार्केट के शॉप्स में कंप्यूटर व लैपटॉप की लेटेस्ट रेंज तो है ही, उन पर खास ऑफर्स भी हैं। कंपनियों से लेकर शॉप ओनर्स तक सभी प्रोडक्ट्स पर स्कीम से कस्टमर्स को लुभा रहे हैं।

डेल और एचपी पहली पंसद

कंप्यूटर व्यापारियों के मुताबिक इस बार कंपयूटर, लैपटॉप और टैब्लेट में डेल और एचपी कस्टमर्स की पहली पंसद है। व्यापारियों के मुताबिक इन दोनों कंपनियों में क्वालिटी, सर्विस के साथच्अच्छी स्कीम भी मिल रही है। इसके साथ ही व्यापारियों की तरफ से भी दीवाली की खरीदारी पर स्पेशल गिफ्ट दिए जा रहे हैं। वहीं लेनोवो, एसर भी कुछ कम नहीं है। इन सब के साथ एप्पल के भी लैपटाप यहां की मार्केट में अवलेवल है और इसकी खरीदारी भी खूब हो रही है।

बॉक्स

काफी फेमस शाही मार्केट

जिस तरह मोबाइल का नाम आते ही खरीदारी के लिए बलदेव प्लाजा का नाम सामने आता है उसी तरह जब कंप्यूटर या उसके एसेसरीज खरीदने की बात हो तो लोग शाही मार्केट का नाम लेते हैं। करीब 26 साल पुरानी इस मार्केट में इस समय कंप्यूटर सेल एंड सर्विस की तमाम शॉप्स तो हैं ही, कई कंपनियों की एजेंसी भी हैं। विजय चौक स्थित शाही मार्केट अपनी इसी खासियत के लिए गोरखपुर ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों में भी काफी फेमस है। या यूं कहें कि इस मार्केट को यहां का नेहरू प्लेस भी कहा जाता है।

यह हैं ऑफर्स

- 2 साल की फ्री वारंटी एक्सटेंशन पैक

- सभी खरीद पर 2500 का फ्री गिफ्ट वाउचर

- चोरी हुए लैपटॉप को ट्रेस करने के लिए फ्री सॉफ्टवेयर

- फ्री एंटीवायरस

यह मिलेगा गिफ्ट

- फ्री पावर बैंक

- फ्री ब्लूटूथ

- फ्री हेडफोन

रेट लिस्ट

लैपटॉप 20 हजार से लेकर 1.5 लाख

टैबलेट/आईपॉड 4 हजार से लेकर 40 हजार

डेस्कटॉप 20 हजार से लेकर 60 हजार

ऑल इन वन 26 हजार से लेकर 90 हजार

वर्जन

दीवाली को लेकर हम लोगों ने कस्टमर्स के लिए पूरी तैयारियां कर रखी है। इसके लिए सभी ब्रांडेड कंपनियों के लैपटॉप और टैब्लेट्स अवलेवल कर रखा है। कंपनियां तो दीवाली की भारी स्कीम दे ही रही है। इसके साथ ही हम लोगों ने भी दीवाली गिफ्ट रखा है।

- संजय जालान, कंप्यूटर शॉप ओनर