delete

मंदिर में जश्न, शहर में बंटी मिठाई

By: Inextlive | Publish Date: Mon 20-Mar-2017 07:40:02
- +
मंदिर में जश्न, शहर में बंटी मिठाई

- एक तरफ जीत का जश्न, दूसरी तरफ हो रहा था दर्शन

GORAKHPUR: एक तरफ लखनऊ में महंत योगी आदित्यनाथ शपथ ले रहे थे तो दूसरी तरफ मंदिर में जश्न मनाया जा रहा था। वहीं, दूसरी तरफ लोगों के दर्शन के लिए मुख्य मंदिर में लोग आ रहे थे और जा रहे थे। वहीं, मंदिर में लगन के समय डेली होने वाली शादी और सगाई भी सामान्य रूप से चल रहा था। मंदिर में जश्न मानने वाले कार्यकर्ता और समर्थक डीजे बजाकर नाच रहे थे.

शहर ने मनाया जश्न, एक दूसरे को खिलाई मिठाई

शहर के सांसद और गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर शहर के संगठनों ने जमकर जश्न मनाया। कई संगठनों ने बैठक कर भाजपा के पीएम मोदी को धन्यवाद दिया तो कई संगठनों ने लोगों को मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी। समाचार पत्र विक्रेता संघ के रामश्रेष्ठ पासवान व राजकुमार गुप्ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य और दिनेश शर्मा को बधाई। डॉ। वाईडी सिंह ने भी भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि किसानों की सरकार बनी है। अब प्रदेश में विकास की नदी बहेगी। भाजपायुवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भी मुंशी प्रेमचंद पार्क में बैठ कर लोगों को बधाई दी। विश्व हिन्दू महासंघ ने हाल्सीगंज शीतला माता मंदिर में बैठक की। बैठक में ध्रुव श्रीवास्तव, विशाल गुप्ता, राधाकांत वर्मा सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने रसूलपुर में लोगों को मिठाई खिलाकर लोगों को बधाई दी। आल इंडिया आकस्मिक उद्घोषक ने बैठक की और बैठक में योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने पर एक दूसरे को बधाई दी। बैठक में मुख्य रूप से धर्मेद्र दूबे, शशिकांत मणि त्रिपाठी सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे। नेशनल एजुकेशन सोसायटी के सचिव मंकेश्वरनाथ पांडेय, मौर्य कुशवाहा मित्र परिषद, कूड़ाघाट व्यापार मंडल ने कूड़ाघाट तिराहे पर जश्न मनाया और लोगों को मिठाई खिलाई। उत्तर प्रदेश राज्य बारी संघ, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद, श्रमिक समाज कल्याण, निषाद विकास महासभा, अखिल भारतीय गोंड आदिवासी संघ, उत्तर प्रदेश पूर्व माध्यमिक अनुदेशक कल्याण समिति, सूर्यकुंड धाम विकास समिति, सर्राफा मंडल व उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने बैठक करके व लोगों को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

चेंबर ऑफ कामर्स व इंडस्ट्री दे दी बधाई

चेंबर ऑफ कामर्स व इंडस्ट्री गीडा की एक आवश्यक बैठक रविवार को गीडा कार्यालय पर आयोजित हुई। बैठक में अध्यक्ष दाता राम सिंह, राजकुमार पांडेय, गोविंद प्रसाद, प्रवीण सिंह, एमए खान, अमरजीत वर्मा, सुरेश राजभर, दायाराम यादव सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

लोगों को मिठाई बांटकर मनाई खुशी

चेंबर ऑफ ट्रेडर्स ने रविवार को योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाए जाने पर बधाई दी। चेंबर आफ ट्रेडर्स के कार्यकर्ताओं साहबगंज मंडी के दुकानदार, व्यापारी और ग्राहकों को मिठाई खिलाई और जश्न मनाया। मौके पर अध्यक्ष मनीष चांदवासियां, जगत जायसवाल, राकेश गुप्ता, चंदबंसल, अशोक जालान, शैलेश अग्रहरि, कमलेश अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, सुधीर केसरवानी, अनुप किशोर, कृष्ण गोपाल व प्रवीण गुप्ता सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

inextlive from Gorakhpur News Desk