- 2017 को शान से विदा करेंगे गोरखपुराइट्स, यूथ के साथ क्लब और इंस्टीट्यूशंस में हुई तैयारी

- विभिन्न क्लबों व निजी पार्टियों में होगा नये साल का स्वागत

GORAKHPUR: नया साल है तो सेलिब्रेशन तो बनता ही है। इसलिए 2017 को विदा करने और 2018 का शानदार वेलकम करने के लिए गोरखपुराइट्स ने तैयारी शुरू कर दी है। यूथ्स ने जहां अपने ग्रुप और फ्रेंड्स सर्किल के साथ नए साल का जश्न मनाने की प्लानिंग की है, तो वहीं खुशियों के साथ नए साल का स्वागत करने के लिए तमाम सोसाइटी और क्लब भी तैयार हैं। कुछ का जश्न गोरखपुर में ही मनेगा, तो कुछ देश के कोने-कोने में जाकर नए साल के इस जश्न में शामिल होंगे। वहीं विदेश में जाकर न्यू इयर सेलिब्रेट करने वालों की तादाद भी काफी है।

गोरखपुर क्लब में मचेगा धमाल

शहर में यूं तो हाईलेवल पार्टी अभी कहीं भी प्लान नहीं की गई है, जहां पर कोई सेलिब्रिटी या रिनाउंड पर्सनालिटी धमाल मचाने के लिए पहुंचेगी। लेकिन शहर के रिनाउंड क्लब में से एक गोरखपुर क्लब के मेंबर्स 31 दिसंबर को धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ऑर्गनाइजर्स की मानें तो जहां डीजे विथ लाइव एंकर, डांसिंग विथ इंटरटेनमेंट की प्लानिंग की गई है। वहीं सभी मेंबर्स को अट्रैक्ट करने के लिए लकी ड्रा होगा, जिसमें प्राइज भी दिए जाएंगे। वहंी शहर के दूसरे क्लब भी प्रोग्राम की आउट लाइन तैयार कर रहे हैं, लेकिन कहीं सहमति नहीं बन पाई है।

गरीबों के साथ मनेगा जश्न

एक तरफ जहां कुछ लोगों ने सिर्फ क्लब मेंबर्स के साथ जश्न मनाने की तैयारी की है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो बेसहारा और अनाथ बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाने को तैयार हैं। इसके लिए उन्होंने काफी परचेजिंग भी की है, जिससे कि वह उनके साथ भी नए साल की खुशियां बांट सकें। इसके साथ ही कुछ इंस्टीट्यूट, एनजीओज ने भी ऐसी तैयारी की है।

पांच दिन पहले से ही बुक हैं होटल

31 दिसम्बर को सेलीब्रेट करने के लिए कुछ लोग तो शहर के बाहर जा रहे हैं, लेकिन बड़ी तादाद में लोग शहर में ही साल 2018 का वेलकम करेंगे। पार्टी सेलीब्रेट करने के लिए पहले से ही होटल बुक किए जा चुके हैं, यहां डॉक्टर्स, प्रोफेसर, इंजीनियर्स के साथ बिजनेसमैन भी शामिल हैं, जिन्होंने बुकिंग करा रखी है। शहर के मैक्सिमम होटल्स पार्टी के लिए बुक हो चुके हैं और 25 दिसंबर से लेकर एक जनवरी तक जश्न का दौर चलता रहेगा।

31 दिसंबर को ज्यादातर सदस्य शहर के बाहर होंगे, इसी कारण से हम लोग 26 तारीख को ही एक पार्टी ऑर्गनाइज कर रहे हैं। जिसमें सभी शामिल होंगे।

- विनीत पोद्दार, अध्यक्ष, जीसीआई मिड टाउन

क्लब के सभी सदस्य मिलकर 31 दिसंबर की पार्टी ऑर्गनाइज करेंगे व साथ में देर रात तक मस्ती करेंगे। किसी बाहरी कलाकार को नहीं बुलाया गया है। हर साल की तरह इस बार भी प्रोग्राम यादगार होगा।

- पीयूष बंका, अध्यक्ष, गोरखपुर क्लब