-कोलकाता में आयोजित मेटल एंड माइनिंग सेक्टर के गोल्ड कैटेगरी में दिया गया अवार्ड

JAMSHEDPUR: टाटा स्टील जमशेदपुर व‌र्क्स को क्भ्वां वार्षिक ग्रीनटेक एन्वायरनमेंट अवार्ड मिला। उसे यह अवार्ड पिछले दिनों कोलकाता में आयोजित मेटल एंड माइनिंग सेक्टर के गोल्ड कैटेगरी में दिया गया। ग्रीनटेक फाउंडेशन के प्रेसिडेंट कमलेश्वर शरण ने टाटा स्टील के वीपी (शेयर्ड सर्विसेज) सुरेश कुमार व हेड (एन्वायरनमेंट) भूमानंद मुकेश को प्रदान किया। इस मौके पर गुजरात पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन केयू मिस्त्री, रजनीश, अशोक मोहन चक्रवर्ती, राजीव माथुर सहित अन्य प्रेजेंट थे

-------

स्थापना दिवस में शामिल होंगे कोल्हान के एमएलए

आदिवासी हो समाज केन्द्रीय समिति द्वारा चार फरवरी को सीतारामडेरा स्थित आदिवासी एसोसिएशन हॉल में स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसमें कोल्हान के नवनिर्वाचित विधायक भी शामिल होंगे। तुरेग चंद्र गोराई ने बताया कि इस दौरान विधायकों को सम्मानित किया जाएगा।

--------------

जीविका का जुबिली पार्क में हुआ प्रोग्राम

स्पेशल बच्चों के डेवलपमेंट की दिशा में काम कर रही संस्था जीविका द्वारा फ्राइडे को जुबिली पार्क में पिकनिक का आयोजन किया गया। इस दौरान स्टूडेंट्स व स्टॉफ के साथ ही पेरेंट्स भी प्रेजेंट थे। इस मौके पर बैडमिंटन, क्रिकेट सहित अन्य आयोजन भी हुआ। बच्चों ने प्लास्टिक फ्री एन्वायरमेंट से रिलेटेड बैनर के जरिए लोगों को अवेयर भी किया।

-------------------------

गांधीजी को दी गई श्रद्धांजलि

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के सेक्रेट्री व झारखंड प्रदेश असंगठित मजदूर कांग्रेस इंटक के कार्यकारी अध्यक्ष भरत सिंह के नेतृत्व में फ्राइडे को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि आयोजित की गई। इस मौके पर गांधीजी को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान करीब फ्ख्भ् लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता भी ली। प्रोग्राम में रामाश्रय प्रसाद, किशन खन्ना, श्याम शर्मा, विक्की श्रीवास्तव सहित अन्य प्रेजेंट थे।

----------------------------

स्टूडेंट्स ने किया ओल्ड एज होम विजिट

तामोलिया स्थित गोविंद विद्यालय के इंटरेक्ट क्लब व ज्योति क्लब के स्टूडेंट्स ने फ्राइडे को बाराद्वारी स्थित ओल्ड एज होम का विजिट किया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने आश्रम में रहने वाले लोगों के साथ टाइम स्पेंड किया व उन्हें जरूरी सामान भी गिफ्ट किया। इस मौके पर समीर बनर्जी, धर्मेन्द्र शर्मा, देबजानी बनर्जी, बिनोदिनी नायक सहित अन्य प्रेजेंट थे।