- मंडे देर रात पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन पर हुई वारदात, पकड़े गए हमलावर

- 315 बोर का तमंचा एवं कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार, सभी भेजे गए जेल

<

- मंडे देर रात पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन पर हुई वारदात, पकड़े गए हमलावर

- फ्क्भ् बोर का तमंचा एवं कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार, सभी भेजे गए जेल

BAREILLY:

BAREILLY:

बदमाशों को पकड़ने में लगी जीआरपी और आरपीएफ की टीम मंडे रात को मुश्किल में पड़ गई। जब पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग के दौरान बदमाश ने जीआरपी-आरपीएफ की टीम पर फायर झोंक दिया। इसके बाद बदमाशों को घेराबंदी करके किसी तरह से टीम ने पकड़ा। दूसरी ओर, रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म एक पर गश्त के दौरान जीआरपी ने एक बदमाश को पकड़ लिया। पकड़े गए थाना सीबीगंज निवासी बदमाश जैब के पास एक चाकू बरामद किया गया। दोनों ही वारदातों के बाद जीआरपी-आरपीएफ अलर्ट मोड में आ गई है।

चेकिंग के दौरान हुआ हमला

जीआरपी एसआई देवेंद्र सिंह और आरपीएफ एसआई अरविंद कुमार अपनी टीम के साथ पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग कर रहे थे। मंडे रात करीब पौने तीन बजे प्लेटफार्म एक पर चार युवक बैठे शराब पी रहे थे। टीम की पूछताछ पर उनमें से एक युवक ने फायर कर दिया। इसके बाद टीम ने घेराबंदी कर एक को पकड़ लिया बाकी साथी भाग लिए। पकड़े जाने पर युवक ने अपना नाम शाहिद अली पुत्र अनोखे शाह निवासी मेवा सरफापुर थाना फरीदपुर बताया। शाहिद का रिकॉर्ड खंगाला गया, तो पता चला कि इससे पहले लूट करने में दो बार जेल जा चुका है। उसके पास से फ्क्भ् बोर का तमंचा, एक खोखा कारतूस, तीन जिंदा कारतूस और चोरी किए गए तीन मोबाइल भी बरामद कर ट्यूजडे को जेल भेज दिया।

ट्यूजडे को अन्य साथी पकड़े

मंडे देर रात भागने में सफल रहे बदमाशों को ट्यूजडे को शाहिद की निशानदेही पर आरपीएफ टीम ने अन्य तीनों साथियों को भी दबोच लिया। उनका आरपी यूपी एक्ट में चालान करके जेल भेजा गया है। बता दें कि संडे को जीआरपी इंस्पेक्टर सुनील दत्त के नेतृत्व में लुटेरे गैंग के पकड़े गए चार बदमाशों को जेल भेज दिया गया। इनमें सीबीगंज थाना क्षेत्र के गांव चंदपुर जोगियान के विनीत उर्फ लल्ला, इरफान अंसारी उर्फ मूछ, आरिफ उर्फ लकड़ा एवं शाहजहांपुर जिले के मदनापुर थाना क्षेत्र के चंदौखा गांव के किशन सागर को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया।