-फूलपुर के मंगारी में युवक की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश को लेकर वारदात की आशंका

-नवंबर में ही हुई थी शादी, घटना से गांव में नहीं जले कई घरों में चूल्हे

VARANASI

फूलपुर थाना क्षेत्र के मंगारी गांव में मंगलवार की देर शाम दबंगों ने घर पर चढ़ कर ख्7 वर्षीय धीरज उर्फ कल्लू सिंह को गोली मार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। गोली लगने के बाद परिजन उसे उसी हालत में लेकर एक अस्पताल से दूसरे हॉस्पिटल भागते रहे लेकिन हालत सीरियस होने के कारण कहीं उसे एडमिट नहीं किया गया और बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे तो वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बीच सूचना मिलते ही फूलपुर पुलिस वहां आ पहुंची। पुलिस का कहना है कि परिजन फिलहाल किसी दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं लेकिन कुछ दिन पहले कल्लू की गांव के ही कुछ दबंगों से किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई थी। जिसे वारदात की वजह माना जा रहा है।

लौटा ही था घर

जानकारी के मुताबिक विनोद सिंह का बेटा धीरज मंगारी बाजार से घर पहुंचा ही था। तभी उसके घर के पीछे स्थित बगीचे से होकर आये बदमाशों ने दरवाजे पर चढ़कर उसे नजदीक से दो गोली मार दी। गोली की आवाज सुन परिजन दौड़ पड़े और खून से लथपथ धीरज को बाबतपुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर्स ने उसे जिला अस्पताल या बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाने की सलाह दी। जिसके बाद परिजन उसे लेकर दूसरे प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। वहां से भी जवाब मिलने पर कल्लू को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल भागे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत बता दिया।

कैंटीन में करता था काम

बताते हैं कि बाबतपुर में एयरपोर्ट की कैंटीन में कार्यरत धीरज अपने पिता का सबसे बड़ा बेटा था। तीन भाइयों में बड़े धीरज की शादी बीते साल नवम्बर में ही हुई थी। गांव में गोली चलने से लोग दहशत में हैं और घटना के बाद मंगलवार रात कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले। वहीं इस घटना के बाबत एसओ बृजेश मिश्र ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का है। फिलहाल जांच की जा रही है।