- फूलपुर की वारदात, दो मंजिले मकान में छत पर सोया था युवक, पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया गया अंजाम

- पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का दर्ज किया मुकदमा

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

फूलपुर थाना क्षेत्र के अजईपुर गांव में मंगलवार की रात घर के दूसरे मंजिल पर सो रहे 21 वर्षीय अजीत मौर्य को हमलावरों ने आपसी रंजिश में गोली मार दी। गंभीर हालत में युवक को परिजनों ने मलदहिया स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ धारा 307 समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेड़ से चढ़े, सीढ़ी से भागे

हत्या के आरोप में जेल में बंद सभाजीत का बेटा अजीत घर के दो मंजिले मकान के अगले हिस्से के कमरे के बाहर छत पर सोया था। इस बीच रात में हमलावर मकान के समीप स्थित नीम के पेड़ के सहारे छत पर चढ़े और युवक को गोली मार दी। गोली मारने के बाद हमलावर आसानी से सीढ़ी से नीचे उतरकर भाग निकले। गोली युवक के गले को छूते हुए कंधे में जा लगी। युवक के चिल्लाने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के साथ युवक को लेकर अस्पताल भागे। पुलिस ने घायल युवक के बड़े भाई चंद्रशेखर मौर्या कि तहरीर पर धारा 147,148,149, 307 व 120 बी के तहत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बीए का छात्र है घायल युवक

गोली का शिकार हुआ अजीत यूपी कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष का छात्र है। थानाध्यक्ष अनिल सिंह के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

पहले भी हो चुकी है एक हत्या

फूलपुर के अजईपुर में घायल अजीत के पिता, चाचा व चचेरा भाई आरोपित के भाई की हत्या के मामले में 2012 से जेल में बंद हैं। पुलिस इसी रंजिश को लेकर वारदात की आशंका जता रही है।