--BHU के एमकॉम स्टूडेंट पर घर के बाहर हुआ जानलेवा हमला, दो गोली चलने के बाद भी स्टूडेंट सेफ

-एक सप्ताह पहले इलाके में कुछ लोगों से हुआ था झगड़ा, एक हमलावर की हुई पहचान

VARANASI : मंडुवाडीह के कंचनपुर इलाके में मंगलवार शाम एक के बाद एक कर दो राउंड की गई फायरिंग से पूरा इलाका दहल उठा। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक हमलावार भाग निकले। यहां दो बाइक्स पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने बीएचयू के एमकॉम स्टूडेंट दीपक उर्फ टोनी पर ये दोनों गोलियां चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गया। लोकल लोगों के सूचना देने के एक घंटे बाद मंडुवाडीह पुलिस मौके पर पहुंची। गोली से बचे छात्र ने एक हमलावर की पहचान कर ली है।

दो बाइक्स से आए थे बदमाश

बीएचयू में कार्यरत फोर्थ क्लास इंप्लॉई लक्ष्मण का बेटा दीपक (ख्ब् वर्ष) अपने चाचा के साथ शाम को घर के बाहर खड़ा होकर मोबाइल से बात कर रहा था। इस बीच दो बाइक्स से चार बदमाश दीपक के पास पहुंचे और एक ने उस पर पिस्टल से फायर झोंक दिया और गाड़ी घुमाकर भाग निकला। फायर होते ही दीपक चाचा के साथ घर में भागा। पांच मिनट बाद दीपक दोबारा निकला तो बदमाश मौजूद दिखे। दीपक को देखते ही उन्होंने दीपक पर दोबारा गोली चलाई लेकिन इस बार भी निशाना चूक गया और दीपक भागने में सफल रहा।

पड़ोसी ने किया जवाबी हमला

उधर गोली चलने की आवाज सुन पास में चाय की दुकान पर मौजूद पड़ोसी रामजी ने भी अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दो राउंड हवाई फायर किये। उन्होंने क्षेत्रीय लोगों को साथ लेकर बदमाशों को ललकारा भी। जिसके बाद बदमाश अपने को घिरता देख भाग निकले। बताया जाता है कि इस घटना की पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दिए जाने के बाद भी मंडुवाडीह पुलिस मौके पर एक घंटे लेट से पहुंची। पूछताछ में दीपक ने पुलिस को बताया कि एक वीक पहले भिखारीपुर पोखरे पर कुछ लोगों का उसके दोस्त राहुल के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़े में ककरमत्ता के प्रवीण कुमार मिश्र को गंभीर चोट आने पर उसे बीएचयू हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। आशंका है कि प्रवीण के दोस्तों ने ही दीपक को निशाना बनाया होगा। दीपक ने पुलिस को हमलावरों में साबिर नाम के युवक का शामिल होना बताया है। जिसके बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।