-भाजपा नेता पर के शोरूम पर पुलिस ने हमले की बात से किया इंकार

-कहा, शोरूम में लगे सीसी फुटेज को खंगालने पर कहीं से भी गोली चलने का नहीं मिला सबूत

-भाजपा नेता मिले SSP से, सुरक्षा की लगाई गुहार

VARANASI

भोजूबीर में भाजपा नेता राकेश सिंह अलगू के इलेक्ट्रानिक शोरूम पर गोलीबारी होने की घटना से कैंट पुलिस इंकार कर रही है। उसका कहना है कि शोरूम में लगे सीसी फुटेज को हर एंगल से खंगाला गया लेकिन उसमें कहीं भी गोली चलने का कोई सबूत नहीं मिला है। जबकि फायरिंग के चलते ही शोरूम के फ्रंट शीशे का चकनाचूर होना बताया जा रहा है। पुलिस के इसे मानने पर भाजपा नेता अलगू मंगलवार शाम एसएसपी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे और सुरक्षा की गुहार लगाते हुए मामले की जांच कराने की बात कही।

नहीं सुनी किसी ने आवाज

घटना के बाद देर रात तक जांच में जुटे रहे सीओ कैंट राजकुमार का कहना है कि किसी ने भी गोली चलने की आवाज नहीं सुनी और न ही सीसी फुटेज में ऐसा दिख रहा है। हां, सीसी फुटेज में बाइक पर दो युवक शोरूम की ओर इशारा करते दिख रहे हैं लेकिन गोली चलाते नहीं। सीओ के मुताबिक पड़ोस के दुकानदारों ने भी गोली चलने की आवाज नहीं सुनी और न ही दुकान के अंदर या बाहर से कोई बुलेट बरामद हुई है कि जिससे गनशॉट की पुष्टि हो। फिर भी सीओ का कहना है कि घटना के बाबत जो तहरीर मिलेगी उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

गाड़ी के शक में किया हमला

भले ही पुलिस शोरूम पर गोलीबारी से इंकार कर रही हो लेकिन भाजपा नेता इसे खुद पर हमला बता रहे हैं। राकेश सिंह का कहना है कि मैं डेली शाम को दुकान पर हिसाब लेने आता हूं। चूंकि मेरे पास भी व्हाइट फारच्यूनर है और घटना के वक्त भी डॉ। द्विवेदी की व्हाइट फारच्यूनर शोरूम के बाहर खड़ी थी। इसलिए हो सकता है कि बदमाशों ने मुझे समझकर ही हमला किया हो।