- बैग में दो मोबाइल और दो हजार रुपए था नकदी

>BAREILLY:

गुवाहटी एक्सप्रेस से मुरादाबाद से बरेली आ रहे एक परिवार को चोरों ने अपना निशाना बना लिया। मंडे को ट्रेन में चढ़ते वक्त बैग से रखा मोबाइल और नकदी निकाल बदमाश चलते बने। ट्रेन में बैठने के बाद जब पीडि़त ने बैग चेक किया तो पता चला कि बैग से मोबाइल, नकदी सहित अन्य सामान गायब है। बरेली पहुंचने पर पीडि़त परिवार ने घटना की जानकारी जीआरपी को दी। जीआरपी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ट्रेन में चढ़ते वक्त किया हाथ साफ

राजेंद्रनगर के रहने वाले नॉडेल रॉय कैटरिंग का काम करते हैं। वह किसी काम के चलते मुरादाबाद अपनी पत्‍‌नी शालिनी रॉय और बच्चों के साथ गए हुए थे। मंडे को वह गुवाहटी एक्सप्रेस से बरेली आने के लिए ट्रेन में सवार हुए। शालिनी के हाथ में एक नीले रंग का बैग था। उसी के अंदर एक पर्स में उन्होंने दो मोबाइल और दो हजार रुपए रख रखा था। मंडे सुबह 11.30 बजे के करीब ट्रेन में चढ़ते समय ही चोरों ने बैग का चेन खोल कर पर्स गायब कर दिया पता ही नहीं चला।

बैग चेक किया तो सामान गायब था

इस बात की जानकारी शालिनी को ट्रेन में बैठने के बाद चली। दिव्यांग कोच में बैठने के बाद जब शालिनी ने बैग खुला दिखा तो उन्हें संदेह हुआ। जब बैग चेक किया तो देखा अंदर रखा सामान गायब हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि 22 हजार रुपए का एक मोबाइल और दूसरा 4 हजार रुपए की कीमत का मोबाइल फोन था। इसके अलावा पर्स में 2 हजार रुपए नकद भी था।