- बरेली के दो सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के यहां सप्लाई होनी थी हरियाणा ब्रांड की शराब

-क्राइम ब्रांच ने प्रेमनगर पुलिस के साथ घर के अंदर से 4 लाख की अवैध शराब की बरामद

BAREILLY: इलेक्शन यूपी का हो रहा है, लेकिन इसे जीतने के लिए हरियाणा ब्रांड की अवैध शराब का इस्तेमाल किया जा रहा है। बरेली में भी दो सत्ताधारी पार्टी के नेताओं की हरियाणा ब्रांड की अवैध शराब की सप्लाई होनी थी, लेकिन उससे पहले ही क्राइम ब्रांच को इसकी भनक लग गई। क्राइम ब्रांच ने प्रेमनगर पुलिस के साथ मिलकर सिद्धार्थ नगर में छापा मारकर हरियाणा ब्रांड की भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। शराब की कीमत करीब 4 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर संडे को जेल भेज दिया।

मकान मालिक समेत 6 गिरफ्तार

एसपी सिटी समीर सौरभ ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया मुखबिर की सूचना पर सैटरडे रात सिद्धार्थ नगर में तुषार सक्सेना के घर के सामने जाकर दबिश दी। दबिश के दौरान प्लास्टिक की बोरियों में हरियाणा ब्रांड की शराब की 456 बोतलें बरामद हुई। जब बोरियों को खोलकर देखा गया तो पाया कि उसमें 219 बोतलें रॉयल स्टैग, 230 बोतलें इम्पीरियल ब्लू, और 7 बोतलें ब्लंडर स्प्राइड की थीं। मौके से तुषार सक्सेना व उसके साथियों राजेंद्र नगर निवासी ऋषि कपूर, चिंटू चढ्ढा, सुनील, रवि, व रिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया।

हरियाणा का भइया करता था सप्लाई

पुलिस पूछताछ में तुषार ने बताया कि उन्हें हरियाणा का रहने वाला भइया नामक युवक शराब सप्लाई करके दे जाता था। हरियाणा से वह शराब कैसे लाता था, इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता है। वह घर के अंदर ही शराब छुपाकर रखता था। वह फुटकर में भी शराब बेचता था। इस बार शराब सत्ताधारी पार्टी के दो नेताओं के यहां सप्लाई होनी थी।

2-- 200 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार

वहीं प्रेमनगर पुलिस ने बृजलोक कालोनी से 200 लीटर कच्ची शराब भी बरामद की है। शराब को प्लास्टिक की 9 पिपियों में रखा गया था। मौके से कंचनपुर भोजीपुरा निवासी धनेश उर्फ दिनेश को गिरफ्तार किया गया है। वह सड़क किनारे ही कच्ची शराब की बिक्री कर रहा था।