BAREILLY:

एवान ए नियाजिया ख्वाजा कुतुब पर थर्सडे को हज फार्म भरने और हज जाने संबंधी जानकारी देने के लिए कैंप लगाया गया। कैंप में हाजी कंबर ने लोगों को हज प्रस्थान और फार्म भरने के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर फैजान ए नियाजिया वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष हमजा मियां नियाजी ने हज जाने वालों की हर संभव मदद करने की अपील की। कैंप में मीडिया प्रभारी यावर अली ने बताया कि फार्म भरने का काम 2 मार्च तक होगा।

महिलाओं की स्थिति पर हुआ सेमिनार

<एवान ए नियाजिया ख्वाजा कुतुब पर थर्सडे को हज फार्म भरने और हज जाने संबंधी जानकारी देने के लिए कैंप लगाया गया। कैंप में हाजी कंबर ने लोगों को हज प्रस्थान और फार्म भरने के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर फैजान ए नियाजिया वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष हमजा मियां नियाजी ने हज जाने वालों की हर संभव मदद करने की अपील की। कैंप में मीडिया प्रभारी यावर अली ने बताया कि फार्म भरने का काम ख् मार्च तक होगा।

महिलाओं की स्थिति पर हुआ सेमिनार

BAREILLY:

BAREILLY:

प्रगतिशील महिला एकता केंद्र और प्रगतिशील सांस्कृतिक मंच की ओर से महिला दिवस के मौके पर वीरांगना अवंती बाई कॉलेज में सेमिनार का आयोजन किया गया। महिलाओं की स्थिति विषय पर आधारित सेमिनार में सामाजिक व्यवस्था को दोषी माना गया। जो कि परिवर्तन को स्वीकार नहीं करना चाहता। इस मौके पर प्रिंसिपल डॉ। प्रीती गौतम, डॉ। अनीता त्यागी, डॉ। अन्नू महाजन, डॉ। वीना पांडेय समेत स्टूडेंट्स मौजूद रहे।

वर्कशॉप में स्टूडेंटस ने सीखें कॉरपोरेट्स के गुर

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ:

उत्कर्ष बिजनेस स्कूल में 'कॅरियर डीएनए एंड लॉजिस्टिक-ख्0क्भ्' पर एक वर्कशॉप आयोजित की गई। वर्कशॉप 'चूज योर मेंटर डॉट कॉम' ने आयोजित किया, जिसमें मुख्य अतिथि कॉलेज के प्रबंध निदेशक मुकेश अग्रवाल रहे। वर्कशॉप में औद्योगिक क्षेत्र में खुद को स्थापित करने के गुरों को बारे में जानकारी दी गई। इस मौके पर आयोजक कंपनी से अजय मोहन व कॉलेज से विवेक सक्सेना, संजीव कुमार, विशाल कुमार आदि मौजूद रहे।