RANCHI : डीसी मनोज कुमार के आवासीय कार्यालय के प्रधान सहायक संजय झा ने फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी। मंगलवार की देर रात की यह घटना है। इस बाबत परिजनों के बयान पर लालपुर थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस इस केस की छानबीन कर रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा।

1या है मामला

बेटे शुभम ने बताया कि हर रोज की तरह मंगलवार को भी भोजन करने के बाद घर के ऊपरी तल्ला में स्थित अपने कमरे में चले गए। करीब एक घंटा बाद उन्होंने मां को मोबाइल पर कॉल कर कहा कि वे ऑफिस के कामकाज से काफी तनाव महसूस कर रहे हैं। ऐसे में सुसाइड करने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। इतना कहकर उन्होंने मोबाइल को डिसकने1ट कर दिया। आनन-फानन में हम सभी जब उनके कमरे के पास पहुंचे तो वह अंदर से लॉक था। किसी तरह दरवाजा को तोड़ा तो देखा कि उनकी बॉडी फंदे से लटक रही थी। उन्हें हॉस्पिटल ले गए तो डॉ1टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सहकर्मी बोले, वे ऐसा नहीं कर सकते

संजय झा की सुसाइड से उनके साथ काम करने वाले सभी कर्मी हैरान हैं। उन्होंने बताया कि पिछले 17 सालों से वे डीसी ऑफिस में पोस्टेड थे। हर सहकर्मी के साथ उनका मधुर संबंध था। वे हंसमुख इंसान थे और सभी से काफी अच्छा बर्ताव करते थे। ऐसे में वे इस तरह का कदम उठा लेंगे, यह विश्वास ही नहीं हो रहा है।