-डकैती में दर्ज किया है 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा

- चार थानों की पुलिस ताबड़तोड़ मार रही है दबिश

मेरठ : सीएम के गुस्से के बाद शेरगढ़ी में सन्नाटा पसर गया है। पुलिस अधिकारी ने आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिशें डाली। शेरगढ़ी से अधिकतर लोग अपने घर से पलायन कर गए है। पुलिस ने हमला करने वाले कई आरोपियों की पहचान कर ली है। एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ का कहना है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

गिरफ्तारी में लगीं टीम

सीएम के पोस्टर फाड़ने व शराब के ठेके में लूट के मामले में टिल्लो, अंकुर, तरुण, अंकित समेत डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ नौचंदी थाने में डकैती समेत कई गंभीर धाराओं में मामला कराया है। एसएसपी जे। रविंद्र गौड़ का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई गई है। कई लोग हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस से बचने के लिए कुछ आरोपियों ने योगी कट बाल कटवा लिए है। जिससे वह पुलिस अफसरों की पहचान में न सकें।

योगी जी के आगमन की वह कई दिनों से तैयारियां कर रही थी। पहली बार कोई मुख्यमंत्री उनके शेरगढ़ी क्षेत्र में आए थे। वह शेरगढ़ी में करोड़ों रुपये का विकास कार्य कराते, लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ दिया। जिससे अब विकास कार्यो पर लगाम लग सकती है।

-शशि सिंह, पाषर्द शेरगढ़ी

हमने तो योगी जी का फूलों से स्वागत किया था। उन्होंने भी हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया था। उन्हें देखने के लिए ही वह सुबह से अपने परिवार के साथ छतों पर खड़े थे। शेरगढ़ी को योगी जी से उन्हें काफी उम्मीदें थी।

-अनीता सिंह, निवासी शेरगढ़ी

योगी जी को देखने का क्रेज था। जब से सुना था कि योगी जी शेरगढ़ी में आ रहे हैं, मैं अपने सभी कार्य छोड़कर अपने घर पर ही थी। उन्हें देखकर ऐसा लगा कि वह मुख्यमंत्री के साथ आम आदमी भी है।

-संजय पत्‍‌नी जगमोहन

कई दिनों से शेरगढ़ी में योगी के आने की तैयारियां कर रहे थे, लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों ने नारेबाजी करके माहौल बिगाड़ दिया। अगर उन्हें कमांडो न रोकते तो वह जरूर योगी जी को बाबा साहब की प्रतिमा तक लाते।

-रामभूल, भाजपा नेता