हेल्थॉन में मेरठ के लोगों को मिलेगा एंज्वॉयमेंट का भरपूर मौका

3 फरवरी को मेरठ में सजेगी फन, फिटनेस और मस्ती की महफिल

Meerut। कानपुर, देहरादून, वाराणसी, बरेली, गोरखपुर के बाद अब 3 फरवरी को मेरठ में भी फन, फिटनेस और मस्ती की महफिल सजने जा रही है। '3000 हजार कदम रोजाना चलिए, फिट और फाइन रहिए' की थीम पर ऑर्गेनाइज होने वाले 'धारा' प्रजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन की इस शाम की टैगलाइन 'गेट सेट ग्लो' है। इसमें क्रांतिधरा मेरठ की शाम एंज्वॉयमेंट के साथ शानदार और यादगार बनेगी। इस शाम की खास बात यह है कि इसमें आपको हेल्थ फैक्ट्स के बारे में पूरी इंफॉर्मेशन दी जाएगी।

मचेगा धमाल

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट की ओर से ऑर्गेनाइज इस इवेंट में फूड स्टॉल, किड्स जोन, म्यूजिक जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा हर उम्र और कैटेगरी के लिए कुछ खास होगा। तो देर किस बात की है। आज ही अपनी फैमिली के साथ इस मेगा इवेंट में पार्टिसिपेट करने की तैयारियां शुरू कर दें। इसके लिए रजिस्ट्रेशन स्टॉर्ट हो चुके हैं। इंट्रस्टेड पार्टिसिपेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के ऑफिस पर पहुंचकर भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप 7906207161 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

फुलटू एंज्वॉय

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन मे नियॉन स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट और ग्लो रिंग की चमक से एक अलग ही माहौल बनेगा। वहीं फन व मस्ती की बहार के साथ लोगों को फुलटू एंज्वॉय और धमाल मचाने का भरपूर मौका मिलेगा। इस शाम में शिरकत करने वाले हर शख्स को एक अनोखा और यूनीक एक्सपीरियंस मिलेगा। इस इवेंट के सामने बड़े-बड़े इवेंट्स भी आपको फीके नजर आएंगे क्योंकि हेल्थॉन मेरठवासियों का अपना इवेंट है।