- जीआईसी में चीफ गेस्ट करेंगे प्रोग्राम का शुभारम्भ

BAREILLY:

इंतजार की घडि़यां खत्म हुई। धारा प्रजेंट दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के अनूठे प्रोग्राम हेल्थॉन की शाम जीआईसी में आज सजेगी। शाम 5 बजे से मेगा इवेंट का रंगारंग कार्यक्रम शुरू हो जाएगा। जहां आपको इवनिंग वॉक भी कराया जाएगा। साथ ही सिंिगंग, डांसिंग और फन का तड़का देर रात तक लगेगा। प्रोग्राम में चार चांद लगाने के लिए फैशन शो, रॉक बैंड के अलावा फेमश गु्रप का ड्रांस ट्रूप भी होगा, जो कि हेल्थॉन की शाम को खास बनाने का काम करेंगे। तो फिर देर किस बात की आप अपने फैमिली मेम्बर्स, रिलेटिव और फ्रेंडस के साथ प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए रेडी रहिए। कहीं यह मौका मिस न कर दें।

शाम 5 बजे प्रोग्राम शुरू

इस अनोखे कार्यक्रम का इनॉग्रेशन चीफ गेस्ट मेयर डॉ। उमेश गौतम स्पेशल गेस्ट सीडीओ सत्येंद्र कुमार, एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण और नगर आयुक्त राजेश कुमार श्रीवास्तव व अन्य माननीय मौजूद रहेंगे। प्रोग्राम की शुरुआत नॉवेल्टी चौराहा स्थित गवर्नमेंट इंटर कॉलेज (जीआईसी) में शाम 5 बजे से शुरू हो जाएगा। जो कि दे रात तक चलेगा। हम इस शाम को न सिर्फ फुल एंज्वॉयमेंट से शानदार बनाएंगे। बल्कि, आपको हेल्थ फैक्ट्स के बारे में भी जानकारी देंगे।

मस्ती के साथ चटपटे फूड का मजा

हेल्थॉन में फूड स्टॉल, किड्स जोन, म्यूजिक जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा और भी बहुत कुछ होगा। जिसमें आप अपने परिवार, फ्रेंड्स और रिलेटिव के साथ शिरकत कर इस शाम जिंदगी का एक यादगार पल बना सकते हैं। फिर देर किस बात की। प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया अभी शुरू है। दैनिक जागरण ऑफिस या फिर ऑनलाइन या ऐप के जरिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

स्पेशल परफॉर्मेस

राजू वेल्डन ग्रुप का डांस ट्रूप, विजय कमांडो ग्रुप का डांस ट्रूप, एम्बलिश के सहयोग से ड्रिमर्स का रॉक बैंड, आईआईएफटी का फैशन शो, सोलो डांस आरोही सागर अपना जलवा बिखेरेंगी। वहीं द ड्रिमर्स ग्रुप के सिंगर अश्रि्वनी श्रीवास्तव, अखिल, राजन मैसी अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे। साथ ही ग्रुप के ही रिदम पर रॉबी, पिंटू, अजय कुमार, अमन सिंह, वरूण और प्रवेश अपना टैलेंट दिखाएंगे।

इवेंट में यह होगा खास

- डीजे, रॉक बैंड परफॉर्मेस, डांस परफॉर्मेस, सुपर सिंगर और स्टैंडअप कॉमेडी।

अधिक जानकारी के लिए कॉल करें अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट या कॉल करें

7983332308 पर। रजिस्ट्रेशन की संख्या सीमित है, तो आज ही अपना रजिस्ट्रेशन सुरक्षित करें।

रजिस्टर योर सेल्फ ऑन

www.healthon.co

या

book my show

रेडियो पार्टनर - 91.9 रेडियो सिटी।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया - इंडिया न्यूज।

मैनेज्ड बाई - आई डायरेक्ट।