- शहरवासियों में बढ़ी प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए उत्सुकता

BAREILLY:

जैस-जैसे धारा प्रजेंट दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन इवेंट नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे शहरवासियों में प्रोग्राम को लेकर उत्सुकता बढ़ रही है. इवेंट का हिस्सा बनने के लिए लोग हेल्प लाइन नम्बर और ऑफिस आकर क्वैरी कर रहे हैं. वहीं कॉमेडी, सिंगिंग और मिमिक्री के माहिर कलाकार अपनी परफॉर्मेस देने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं. हो भी क्यों न हेल्थॉन के जरिए हम हेल्थ व फिटनेस से ही जुड़ी बातें नहीं बताएंगे. बल्कि, कलाकारों को भी अपनी परफॉर्मेस देने के लिए एक खास मंच देंगे.

बच्चों का भी खास ख्याल

इस खास इवेंट में बड़ों के साथ बच्चों का भी बखूबी ख्याल रखा गया है. बच्चों के लिए किड्स जोन की व्यवस्था की गई है. प्रोग्राम में चटपटे खाने-पीने की चीजों का भी आनंद ले सकेंगे. इसके अलावा म्यूजिक जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा और भी बहुत कुछ होगा. मस्ती भरी शाम की शुरूआत 20 जनवरी को नॉवेल्टी चौराहा स्थित गवर्नमेंट इंटर कॉलेज (जीआईसी) में शाम 5 बजे से होगा. होगा. जो कि दे रात तक चलेगा. हम इस शाम को न सिर्फ फुल एंज्वॉयमेंट से शानदार बनाएंगे. बल्कि, आपको हेल्थ फैक्ट्स के बारे में भी जानकारी देंगे.

रजिस्ट्रेशन हैं शुरू

प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई. दैनिक जागरण ऑफिस या फिर ऑनलाइन या एप के जरिए आप रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

स्पेशल परफॉर्मेश

- डीजे, रॉक बैंड परफॉर्मेस, डांस परफॉर्मेस, सुपर सिंगर और स्टैंडअप कॉमेडी.

अधिक जानकारी के लिए कॉल करें

अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट या कॉल करें 7983332308 पर. रजिस्ट्रेशन की संख्या सीमित है, तो आज ही अपना रजिस्ट्रेशन सुरक्षित करें.

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट कार्यालय से एंट्री पास प्राप्त कर सकते हैं.

रजिस्टर योर सेल्फ ऑन

www.healthon.co

या

book my show

रेडियो पार्टनर - 91.9 रेडियो सिटी.

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया - इंडिया न्यूज.

मैनेज्ड बाई - आई डायरेक्ट.