- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन में मस्ती, फिटनेस व म्यूजिक का ले आनंद

- तीन फरवरी को 1090 वुमेन पॉवर लाइन हेड क्वार्टर के बगल में होगा आयोजन

<- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन में मस्ती, फिटनेस व म्यूजिक का ले आनंद

- तीन फरवरी को क्090 वुमेन पॉवर लाइन हेड क्वार्टर के बगल में होगा आयोजन

LUCKNOW :

LUCKNOW :

म्यूजिक और मस्ती संग फिटनेस का मंत्र लेकर आ रहा है धारा पे्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट 'हेल्थॉन'। जहां पर मस्ती के साथ कल्चरल इवेंट, फैशन शो, बैंड परफॉर्मेस सभी को अपना दीवाना बना देगा। हेल्थॉन का आयोजन तीन फरवरी को क्090 वुमेन पॉवर लाइन हेड क्वार्टर के बगल में किया जाएगा।

किड्स जोन में होगा धमाल

लखनवाइट्स को एक अलग तरह के फन का एक्सपीरियंस हेल्थॉन में मिलेगा। जहां पर फन जोन, फूड जोन, किड्स जोन के अलावा लाइव जोन, म्यूजिक परफॉर्मेस का तड़का लगेगा। इसमें आपको फन के साथ हेल्थ फैक्ट्स भी पता चलेंगे। धारा पे्रजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन लखनवाइट्स के लिए एक ऐसा दिन होगा जिसको वो हमेशा याद रखेंगे तो फिर अभी से हेल्थॉन के लिए तैयार हो जायें।

गेट सेट ग्लो

धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन की टैगलाइन गेट सेट ग्लो है जिसमें नियॉन स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट ग्लो रिंग के साथ पूरा माहौल रंग बिरंगे रंग में नजर आयेगा। शहर में पहली बार हो रहे इस आयोजन में कोई एज ग्रुप नहीं है। यहां पर बच्चों के साथ युवा, बुजुर्ग और फैमिली सभी के लिए मस्ती का एक स्टेज है। इस एक्टिविटी में पहली बार नियॉन स्टिक का यूज किया जायेगा। इसके अलावा बहुत कुछ ऐसा होगा जो आपके इस पल को यादगार बना देगा।

हेल्थॉन एक्टिविटी के स्पांसर

प्रेजेटिंग स्पांसर- धारा

पावर्ड बॉय- ओमेक्स

सपोर्टेड बॉय- बीबीडी यूनिवर्सिटी

सपोर्टेड बाय- क्090 वुमेन पॉवर लाइन

रेडियो पार्टनर- 9क्.क् रेडियो सिटी

को स्पांसर- ड्रीम व‌र्ल्ड पार्क

इलेक्ट्रानिक मीडिया पार्टनर- इंडिया न्यूज

मल्टीप्लेक्स पार्टनर- कार्निवाल सिनेमा

म्यूजिक और मस्ती की एक शाम

धारा पे्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थॉन में डीजे संग मस्ती होगी तो वहीं रॉक बैंड के गीतों संग झूमने का मौका मिलेगा। इसके अलावा आस्मा हुसैन फैशन इंस्टीटयूट की ओर से फैशन शो होगा जिसमें मॉडल्स फैशन का जलवा बिखेरेंगी। वहीं सिंगर अपने आवाज की जादूगरी से सबको आनंदित करेंगे। इसके अलावा कई स्पेशल परफॉर्मेस होगी।

अधिक जानकारी के लिए करें संपर्क

मोबाइल नंबर- 7म्क्808ख्908