-शटर को खोलकर तिजोरी ले गए बदमाश

-आधा किलोमीटर दूर खेत में मिली तिजोरी

KANPUR :

बिठूर में बुधवार की रात को बेखौफ चोरों ने अनुराग ज्वैलर्स में धावा बोलकर तिजोरी पार कर दी। जिसमें करीब छह लाख की कीमत के जेवर थे। सुबह इलाकाई लोगों शॉप का शटर उठा देखा, तो उन्होंने शॉप मालिक को सूचना दी। वो भागकर मौके पर पहुंचे। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर पड़ताल की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। एसओ ने पीडि़त की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बिठूर के सिंहपुर में रहने वाले आशीष गुप्ता सुनार है। उनकी अनुराग ज्वैलर्स नाम से शॉप है। वो बुधवार की शाम को 8.फ्0 बजे शॉप बन्द कर घर गए थे। सुबह उनको इलाकाई लोगों ने शॉप का शटर आधा खुला होने की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। वे भागकर मौके पर पहुंचे तो देखा कि शॉप का आधा शटर खुला है। उन्होंने अन्दर देखा तो वहां से तिजोरी गायब थी। जिससे उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम पड़ताल की, लेकिन कोई चोरों का कोई सुराग नहीं मिला।

आधा किलोमीटर दूर खेत में मिली तिजोरी

पुलिस शॉप में छानबीन कर रही थी। तभी एसओ का पता चला कि करीब आधा किलोमीटर दूर खेत में तिजोरी पड़ी है। वो शॉप मालिक के साथ वहां गए तो देखा कि तिजौरी खुली है और उससे सोने और चांदी के जेवर समेत सारा सामान गायब है। शॉप मालिक ने पुष्टि की है कि तिजोरी उन्हीं की है।

चार से पांच चोरों ने वारदात को अन्जाम दिया

चोर ज्वैलरी शॉप से तिजोरी ले गए थे। उसका वजन करीब एक कुन्तल है। जिसे एक आदमी नहीं उठा सकता। जिससे माना जा रहा है कि चार से पांच चोरों ने वारदात को अन्जाम दिया है। वे ही तिजोरी को उठाकर खेत पर ले गए। जहां उसे खोलकर चोरों ने सारा सामान पार कर दिया।