Meerut: लंबे समय से नौकरी नहीं मिल पाने से मायूस चल रहे एक शख्स ने अपनी पत्‍‌नी और मासूम बच्ची की हत्या कर दी. इसके बाद अपने हाथ में भी चाकू मारकर जान देने की कोशिश की. आरोपी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


यह हुआ मामला

पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के खारी कुंआ में अमित अपने परिवार के साथ रहता है. वह पिछले कई दिनों से नौकरी ढूंढ रहा था, लेकिन सारी कोशिशें बेकार जा रही थीं. इसके चलते वह डिप्रेशन में आ गया था.

कुछ नहीं सूझा

आरोप है कि अमित ने रविवार की रात अपनी पत्‍‌नी ज्योति व ढाई साल की बच्ची प्रिंसी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी चाकू से अपना हाथ काट लिया. वह बेहोश हो गया.


पड़ोसी ने देखा

इस वारदात का पता सोमवार सुबह करीब नौ बजे उनके पड़ोसी को चला. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. घायल अमित को उपचार के लिए सुशील जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने ज्योति और प्रिंसी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा.

खिलाई नशे की गोली

इंस्पेक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि जांच में पाया गया है कि पहले अमित ने ज्योति और प्रिंसी को पहले नशे की गोली खिलाई थी. ज्यादा नशा हो गया तो उनकी गला दबाकर हत्या कर दी. आत्महत्या करने के लिए स्वंय भी चाकू से अपने शरीर पर कई वार किए, जिसके बाद वह बेहोश हो गया. अमित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Crime News inextlive from Crime News Desk