-शताब्दी प्लाईवुड एजेंसी के मालिक के फार्म हाउस में करता था चौकीदारी

-धारदार हथियार से गला रेता गया, चारपाई में लटका मिला शव

KANPUR : चौबेपुर में फार्म हाउस के चौकीदार की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव चारपाई पर पड़ा मिला। सूचना पर एसपी ग्रामीण, डॉग स्क्वॉयड, फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। हालांकि, टीम को कोई ठोस सबूत नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहीं लगा कोई सुराग

सर्वोदय नगर में रहने वाले शताब्दी प्लाईवुड एजेंसी के मालिक मट्टू बाबू का चौबेपुर के चौधरीपुर में फार्म हाउस है। जहां पर गौरी रक्खा गांव निवासी कृपा शंकर (ब्भ्) चौकीदारी करता था। उसने एक महीने पहले नौकरी ज्वाइन की थी। वो गुरुवार की शाम को घर से फार्म हाउस गया था। जहां पर उसका धारदार हथियार से गला रेतकर कत्ल कर दिया गया। सुबह फार्म हाउस के केयर टेकर वहां पहुंचे, तो उन्होंने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। चौबेपुर एसओ फोर्स समेत मौके पर पहुंचकर आला ऑफिसर को जानकारी दी, तो एसपी ग्रामीण डॉ। अनिल मिश्रा, डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक टीम मौके पर जाकर पड़ताल की, लेकिन उनको कोई ठोस सुराग नहीं मिला। एसपी ग्रामीण का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही कातिल को पकड़ लिया जाएगा।

शराब के नशे में हत्या का शक

चौकीदार कृपा शंकर ने शादी नहीं की थी। वो चार भाई थे। जिसमें दो की बीमारी से मौत हो चुकी है। बड़े भाई उमा शंकर हत्या की सूचना मिलते इलाकाई लोगों समेत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि कृपाशंकर की किसी से भी रंजिश नहीं थी। वो ज्यादातर फार्म हाउस पर ही रुकते थे। वहीं, पुलिस को फार्म हाउस से देशी शराब की दर्जनों खाली क्वाटर और बोतल बरामद हुई हैं। जिससे पुलिस को शक है कि कृपाशंकर के किसी मिलने वाले ने वहां पर शराब पी होगी। उसी ने कहासुनी होने पर कत्ल कर दिया। फिलहाल एसओ का कहना है कि जांच के बादी सच्चाई का पता चलेगा। पुलिस सभी बिन्दु पर जांच कर रही है।