-हादसे में एक अन्य युवती घायल, गुस्साए परिजनों ने जाम लगाने का किया प्रयास

-दो अन्य जगहों पर हादसे में पति-पत्‍‌नी समेत तीन घायल, डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट

BAREILLY: एक बार फिर बड़ा बाईपास पर वनवे हादसे की वजह बना। बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत नवदिया झाला में सामने से आ रहे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से महिला स्पोर्ट टीचर की मौके पर मौत हो गई। जबकि, सहेली गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। गुस्साए परिजनों ने जाम लगाने की भी कोशिश की। लोगों की मांग थी कि इस स्थान पर अक्सर एक्सीडेंट होते हैं। लिहाजा, यहां ओवरब्रिज बनाया जाए। पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दो अन्य हादसों में पति-पत्‍‌नी समेत तीन लोग घायल हो गए।

स्कूल से लौट रही थी घर

महिला टीचर की पहचान 19 वर्षीय संध्या सिंह के रूप में हुई है। संध्या बिथरीचैनपुर के पुरनापुर गांव की रहने वाली थी। उसके परिवार में पिता जगदीश सिंह, भाई धर्मेद्र सिंह, किरन और रचना हैं। संध्या बिथरी चैनपुर स्थित सरदार पटेल इंटर कालेज में स्पोर्ट टीचर है। मंडे दोपहर करीब 12 बजे वह स्कूल से घर वापस लौट रही थी। जैसे ही वह नवदिया झाला के पास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि संध्या की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी सहेली घायल हो गई। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है।

फिर सामने आई प्रशासन की लापरवाही

बड़ा बाईपास को शुरू हुए करीब एक साल से हो चुका है, लेकिन प्रशासन की लापरवाही की वजह से आए दिन इस पर एक्सीडेंट होते रहते हैं। जिन जगहों पर ओवर ब्रिज होने चाहिए थे, वहां ओवरब्रिज नहीं बनाए गए। इसमें सबसे अहम बीसलपुर रोड से जुड़ा बड़ा बाईपास है। इसके अलावा तीन जगहों पर हाईटेंशन लाइन की वजह से वनवे है। कई बार ट्रांसमिशन डिपार्टमेंट को लिखा भी गया, लेकिन लाइन शिफ्ट नहीं की गई।

ये भी हुए घायल

संडे रात अलीगंज में बाइक सवारों ने साइकिल सवार पति-पत्‍‌नी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अमर सिंह और पत्‍‌नी राधा रानी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं फरीदपुर निवासी रवि कुमार सिंह रजऊ के पास एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए।