पीएनबी बैंक से निकाले थे रुपए, तमंचे के बल पर बदमाशों ने की लूटपाट

>BAREILLY:

नवाबगंज कस्बा की पीएनबी ब्रांच से रुपए निकालकर घर लौट रहे एक किसान को बदमाशों ने वेडनसडे को लूट लिया। बदमाशों ने एसडीएम व सीओ आवास के पास किसान को रोककर तमंचे के बल पर बेखौफ हो वारदात को अंजाम दिया। किसान से दिनदहाड़े पचास हजार रुपए लूटने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के एरिया की देर तक कॉम्बिंग की, लेकिन कोई बदमाश हाथ नहीं आया। पीडि़त किसान ने मामले की तहरीर थाने में दे दी है।

राहगीरों ने मचाया शोर

नवाबगंज थाना क्षेत्र के गांव सावरखेड़ा निवासी मोहम्मद उवैस किसानी के साथ जरी का काम करता है। वह सुबह को कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा से गन्ना भुगतान की राशि निकालने आए थे। दोपहर में लगभग दो बजे वह भुगतान लेकर बैंक से बाहर निकलकर हाईवे पर पहुंचे। इसी दौरान दो बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। तमंचे के बल पर उनसे जेब में रखे पचास हजार रुपए लूट लिए। राहगीरों के शोर मचाने पर बदमाश फरार हो गए।

बैंक से ही पीछे लगे बदमाश

लूट का शिकार हुए किसान ने बताया कि बैंक से रुपए निकालते समय संदीप व अजय कुमार नाम के दो युवकों ने उनसे रुपए निकालने वाला अपना फॉर्म भरवाया। किसान ने फॉर्म भरते समय बदमाश अजय कुमार का पेनकार्ड पर नाम लिखा देख लिया था, जबकि अजय साथी को संदीप कहकर पुकार रहा था। बाद में मोहम्मद उवैश ने फॉर्म भर कर युवकों को दे दिया। जब वह भुगतान लेकर बैंक से बाहर निकले, तभी दोनों बदमाश उनके पीछे लग गए।

---------------------

डिग्गी से उड़ाए 57 हजार

BAREILLY:

आंवला कस्बा में टप्पेबाजों ने एक प्रधानाध्यापक की बाइक की डिग्गी तोड़कर वेडनसडे को करीब 57 हजार रुपए उड़ा दिए। कस्बा के मोहल्ला बजिरया निवासी जमीरूल नवी खां गांव भीमपुर में प्रधानाध्यापक हैं। वह वेडनसडे सुबह एसबीआई पहुंचे और 57 हजार रुपए निकालकर बाइक की डिग्गी में रखकर घर आ रहे थे। रास्ते में वह एक दुकान पर कुछ सामान खरीदने के लिए रुके। इसी दौरान किसी ने उनकी डिग्गी में रखे 57 हजार रुपए उड़ा दिए्र। घर पहुंचने पर उन्होंने रुपए निकालने को डिग्गी खोली तो उनके होश उड़ गए।