-कलक्ट्रेट और एमडीए में जमकर उड़ा गुलाल

-होली के गानों पर जमकर नाचे अफसर और नेता

<-कलक्ट्रेट और एमडीए में जमकर उड़ा गुलाल

-होली के गानों पर जमकर नाचे अफसर और नेता

Meerut: Meerut: रंगों के त्यौहार होली के छुट्टी से पूर्व सरकारी विभागों में जमकर गुलाल उड़ाया गया। कलक्ट्रेट पर होली मिलन समारोह में मौजूद अफसरों से लेकर नेताओं, सोशल वर्कर और जिम्मेदार नागरिकों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया। वहीं समारोह में मेजबान बने डीएम पंकज यादव ने भी मेहमानों की खूब खातिर दारी की।

होली मिलन

बुधवार को कलक्ट्रेट में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में शहर के नेताओं, सोशल वर्करों व जाने मानें लोगों ने उपस्थिति दर्ज कराकर खूब गुलाल उड़ाया। डीएम पंकज यादव ने मौजूद मेहमानों को मिठाई खिलाकर और गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

नाचे अफसर और नेता

समारोह के दूसरे सत्र में चले होली के तरानों पर डीएम पंकज यादव, सीडीओ नवनीत सिंह चहल व डीआईजी रमित शर्मा समेत सभी प्रशासनिक अफसर नाचे बिना न रह पाए, तो नेतागण और सोशल वर्करों ने भी नाचते में खूब हाथ दिखाए।

कार्यक्रम के समापन पर डीएम ने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए शांति व सद्भाव से होली मनाने की अपील की। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह, पूर्व राज्य मंत्री अय्यूब अंसारी, पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा, नगीन चंद जैन, रजनीश कौशल, सलीम भारती, व्यापारी नेता नवीन गुप्ता व अरुण वशिष्ठ आदि लोग मौजूद रहे।

बॉक्स--

एमडीए में खूब खिली होली

मेरठ विकास प्राधिकरण में कर्मचारियों ने ढोल नगाड़ों के साथ होली पर जमकर मस्ती की। बुधवार सुबह दफ्तर खुलते ही कर्मचारी नेता यशवीर ंिसह व महाराज सिंह कर्मचारियों के साथ ढोलियों को लेकर एमडीए परिसर में पहुंचे और एमडीए वीसी राजेश यादव व सचिव सौम्य श्रीवास्तव के गुलाल लगाकर होली की शुरुआत की। इसके बाद सभी अफसर अवस्थापना की बैठक में लगे तो कर्मचारियों ने ढोल की ताल पर जमकर डांस किया।