कई स्कूलों में हुआ होली उत्सव समारोह

रंगों से हुए सराबोर, वातावरण हुआ होलीमय

Meerut। रंग, गुलाल, उल्लास, हुडदंग, गीत संगीत के साथ ढेर सारी मस्तीबुधवार को शहर के अधिकतर स्कूलों का ऐसा ही नजारा रहा। बच्चों ने जहां खुलकर रंग बिखेरे वहीं शिक्षकों ने छात्रों को होली महत्व के बारे में बताया। होली की धुनों पर छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी।

मेरठ सिटी पब्लिक स्कूल के प्रांगण में होली के रंगों के बीच होली का उत्सव मनाया गया। इस बीच स्कूल के प्रबंधक राहुल केसरवानी ने समस्त स्टाफ व छात्रों को बधाई दी।

मेरठ पब्लिक स्कूल की सभी शाखाओं में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान कई कार्यक्रम आयोजित हुए। एमपीएस ग‌र्ल्स विंग की प्रिंसिपल मधु सिरोही, एमपीएस मेन विंग के प्रिंसिपल संजीव अग्रवाल, शास्त्रीनगर एमपीएस की प्रिंसिपल सपना आहूजा, श्रृद्धापुरी ब्रांच की प्रिंसिपल सोनू साहनी व वेदव्यासपुरी ब्रांच की प्रिंसिपल बेला चड्ढा मौजूद रहे।

सेंट जेवियर व‌र्ल्ड स्कूल में होली पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान स्कूल की प्रिंसिपल निधि मलिक व नगीन ग्रुप की हैड वी लक्ष्मी प्रिया ने बच्चों को होली के महत्व के बारे में बताया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अनुभूति चौहान व रिचा सिंह मौजूद रहीं।

बीआईटी ग्लोबल स्कूल में होली के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान स्कूल के निदेशक संदीप रायजादा व एनपी सिंह मौजूद रहे। स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति सिरोही ने सभी को शुभकामनाएं दी।

आईवी इंटर नेशनल स्कूल में नन्हे बच्चों ने गीत-संगीत से भरपूर कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस दौरान स्कूल की चेयरपर्सन रितु अग्रवाल ने बच्चों को टीका लगाकर होली की बधाई दी।

बागपत गेट स्थित स्वीट एजेंल्स प्ले स्कूल में होली के उत्सव पर शिक्षिकाओं ने बच्चों को होली के महत्व के बारे में बताया। स्कूल की प्रिंसिपल श्वेता वर्मा ने बच्चों को होली के महत्व के बारे में बताया।

वेस्ट एंड रोड स्थित गुरु तेग बहादुर पब्लिक स्कूल में बच्चों के साथ ही शिक्षिकाओं ने भी एक-दूसरे के रंग लगाया। स्कूल के प्रिंसिपल एनपी सिंह ने बच्चों को होली के महत्व के बारे में बताया।