वैश्य एकता मंच के तत्वावधान में मानगो मार्केट स्थित पोद्दार भवन में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें लोगों ने एक दूसरे को होली की बधाई दी। इस दौरान सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट सुरेश सोंथालिया के अलावा जगदीश प्रसाद, राकेश साहू, रामजी प्रसाद, शंकर पोद्दार, मनोज गुप्ता सहित अन्य प्रेजेंट थे।

-------------------

जुबिली पार्क में मनचले की पिटाई

जुबिली पार्क में आज उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब गुस्से में तमतमाई युवती ने युवक की पिटाई शुरू कर दी। जब लोगों को हकीकत का पता चला तो उन्होंने भी युवक पर हाथ साफ कर लिया। इस बीच मौका पाकर युवक वहां से भाग निकलने में सफल रहा। जानकारी के मुताबिक जुबिली पार्क में मौजूद युवती के साथ युवक छेड़खानी कर रहा था। परेशान युवती ने आव देखा न ताव, मनचले की पिटाई शुरू कर दी। इस बीच वहां मौजूद अन्य लोगों ने भी मनचले को धुन डाला।

--------------------------------

नए सिटी एसपी चंदन झा ने किया ज्वाइन

जमशेदपुर के नए सिटी एसपी के रूप में चंदन झा ने मंगलवार को पदभार ग्रहण कर लिया। उन्होंने प्रभारी सिटी एसपी शैलेंद्र कुमार सिन्हा से पदभार ग्रहण किया। सिटी एसपी कार्तिक एस के ट्रांसफर के बाद से रूरल एसपी शैलेंद्र सिन्हा प्रभार में थे। चार्ज लेने के बाद सिटी एसपी चंदन झा ने कहा कि अगर थाना लेवल पर कार्य बेहतर ढंग से हो तो आधी से ज्यादा प्रॉब्लम का सॉल्यूशन हो जाएगा। उन्होंने कहा कि थाना में बैठकर कागजी कार्रवाई करने से अच्छा है कि फिल्ड में रहकर स्थिति का जायजा लिया जाए। उन्होंने कहा कि सिटी में ट्रैफिक भी एक बड़ा इश्यू है और इसपर भी उनकी नजर है। इसे दुरुस्त करने की दिशा में भी पहल की जाएगी। बता दें कि चंदन झा ने जमशेदपुर में ही अपनी ट्रेनिंग पूरी की है। उनके बड़े भाई पंकज झा ने एक्सएलआरआई से एमबीए किया है। इस कारण उनका सिटी से पुराना नाता रहा है।