JAMSHEDPUR : कशौधन वैश्य समाज द्वारा मंडे को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान समाज के लोगों ने दहेज प्रथा का विरोध करने का संकल्प लिया। होली मिलन समारोह का आयोजन लक्ष्मीनगर बजरंगी बगान स्थित हनुमान मंदिर प्रांगण में आयोजित किया गया था। इस दौरान ईमलेश्वर नाथ मंडली ने फगुआ के गीतों की प्रस्तुति की और लोगों को खूब झुमाया। इसके साथ ही लोगों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि संजीव सिंह के अलावा अवधेश साव, जियालाल साव, रामजी साव, रामधनी, दिग्विजय, राम गौड़ सहित अन्य प्रेजेंट थे।

------------

वैश्य फेडरेशन के होली मिलन में जुटे हजारों लोग

JAMSHEDPUR: इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन, झारखंड जमशेदपुर की ओर से बिष्टुपुर स्थित तुलसी भवन में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान कल्चरल प्रोग्राम का भी आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने म्यूजिक और डांस से मन मोह लिया। इस समारोह में वैश्य सहजातियों के विभिन्न संगठनों के 950 से ज्यादा लोग शामिल हुए। मौके पर चीफ गेस्ट एमपी विद्युतवरण महतो, टाटा वर्कर्स यूनियन के प्रेसिडेंट आर रवि प्रसाद समेत मोहनलाल अग्रवाल, नंदकिशोर अग्रवाल, श्रीकांत देव, प्यारेलाल साह सहित अन्य प्रेजेंट थे।

--------------------

अवैध मोबाइल टावर के खिलाफ कंप्लेन

JAMSHEDPUR: गोविंदपुर थाना एरिया स्थित छोटा गविंदपुर में अवैध जमीन पर एक प्राइवेट कंपनी द्वारा टावर लगाए जाने का स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं। इस मामले को लेकर छोटा गोविंदपुर की मुखिया कांता कुमारी ने डीसी को मांगपत्र सौंपकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। मांगपत्र में कहा गया है कि गोविंदपुर क्षेत्र में कई जगहों पर बिना परमिशन के ही मोबाइल टावर लगाया गया है, जिससे रेडियेशन फैल रहा है और लोगों को प्रॉब्लम हो रही है।

------------