-ग्रेजुएट कॉलेज और वीमेंस कॉलेज में होली मिलन समारोह आयोजित किया गया

-ग‌र्ल्स ने एक-दूसरे को रंग लगाया और म्यूजिक पर थिरके भी

JAMSHEDPUR: सैटरडे को सिटी स्थित ग्रेजुएट कॉलेज फॉर वीमेन और वीमेंस कॉलेज में होली मिलन सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर ग‌र्ल्स ने एक-दूसरे को रंग लगाया और होली की शुभकामनाएं दीं। ग्रेजुएट कॉलेज में इस दौरान जमकर डांस और मस्ती हुई। कई फूड स्टॉल लगाए गए थे जहां लजीज खाने का भी मजा लिया। वीमेंस कॉलेज में प्रिंसिपल डॉ सुजाता सिन्हा ने होली का महत्व बताया। दोनों ही कॉलेज में कैंपस रंगीन दिख रहा था।

----------

आई कैंप का आयोजन

JAMSHEDPUR : जेएन टाटा के जयंती के मौके पर जेमीपोल द्वारा रेड क्रॉस सोसाइटी के सहयोग से बागबेड़ा स्थित राम मनोहर लोहिया नेत्रालय में आई कैंप का आयोजन किया जा रहा है। दो मार्च तक चलने वाले आई कैंप का इनॉगरेशन शनिवार को जेमीपोल के मैनेजिंग डायरेक्टर आदर्श अग्रवाल ने शनिवार को किया। इस मौके पर जेमीपोल लेडिज एसोसिएशन अस्मिता की अध्यक्ष सोनल अग्रवाल भी मौजूद थी। कैंप के दौरान ख्ब्0 पेशेंट्स की आंखों की जांच की गई। इस दौरान टाटानगर गौशाला के अध्यक्ष चंदूलाल भालोटिया, रेड क्रॉस के ऑनरेरी सेक्रेटरी विजय कुमार सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

---------

सेमिनार का हुआ आयोजन

आनंदमार्ग की ओर से गदड़ा स्थित आनंदमार्ग आश्रम में दो दिवसीय डिस्ट्रिक्ट लेवल सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान आचार्य कल्याणमित्रानंद अवधूत ने कई जानकाि1रयां दीं।

----------

कम्यूनिटी सेंटर का हुआ इनॉगरेशन

टाटा स्टील द्वारा गालूडीह के उल्दा में कम्यूनिटी सेंटर का कंस्ट्रक्शन किया गया साथ ही डीप बोरवेल की भी व्यवस्था की गई है। सैटरडे को आयोजित समारोह में इसका इनॉगरेशन किया गया। इस मौके पर संदीप कुमार, अनिल कुमार, दलित कैसल्टन, वकील हेम्ब्रम सहित अन्य प्रेजेंट थे।