-गत 21 जनवरी को गार्ड के कमरे से चोरी हुई थी बंदूक और कारतूस

>BAREILLY: इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सैदपुर हॉकिंस स्थित अंबिका आवास कॉलोनी से गत 21 अप्रैल की रात में गार्ड के कमरे से चोरी हुई दोनाली बंदूक और कारतूस कॉलोनी के एक नौकर ने पार की थी। नौकर ने गांव में झगड़े का बदला लेने के लिए बंदूक चोरी की थी, लेकिन पकड़े जाने के डर से गांव ले जाने की बजाय सैदपुर हॉकिंस में ही पुलिया के पास झाडि़यों में छिपा दी थी। टूयजडे को नौकर ने गार्ड को उसकी ही चोरी बंदूक दिलाने के लिए 5000 रुपए मांगे। शक होने पर गार्ड ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस पूछताछ में सच्चाई उगल दी।

21 अप्रैल को हुई थी चोरी

बदायूं जिले के थाना दातागंज के डेहरपुर खुर्द गांव निवासी उमेश पाल यादव इज्जतनगर कॉलोनी में फ्लैट संख्या दो निवासी विवेक मोहन सिंह के घर में चार वर्ष से नौकरी कर रहा है। विवेक मोहन बरेली सिटी स्टेशन के पास स्थित एक इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य के पद कार्यरत हैं। इज्जतनगर के एसआई हरकेश सिंह ने बताया कि 21 अप्रैल की रात में कॉलोनी के गार्ड हाफिजगंज के गांव खाईखेड़ा निवासी हिम्मत सिंह के कमरे का ताला तोड़कर दोनाली बंदूक और छह कारतूस चोरी हुए थे। हिम्मत निजी काम से छुट्टी लेकर अपने गांव गया था।

ऑफर देने में पकड़ा गया

पूछताछ में पता चला कि 21 अप्रैल की रात में गार्ड के कमरे से बंदूक चोरी कर उमेश अगले दिन अपने मालिक के घर से छुट्टी लेकर चला गया था। लगभग पांच घंटे बाद कॉलोनी में लौटा। उसने हिम्मत सिंह को 5 हजार में उसकी ही बंदूक वापस दिलाने का झांसा दिया शक होने पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की पूछताछ में उमेश टूट गया और अपना जुर्म इकबाल कर लिया।