-फूलपुर में गैंग रेप के बाद किशोरी की हुई हत्या के मामले में आया एक और नया मोड़

-पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी ने दिया बयान, कहा, हम दोनों करते थे प्यार, किशोरी को पीटते हुए उसके चाचा चाची पकड़कर ले गए थे साथ

VARANASI: पिंडरा फूलपुर में गैंग रेप के बाद किशोरी की हत्या कर शव को फंदे से लटकाये जाने के मामले में शुक्रवार को एक और नया मोड़ आ गया। जिसके बाद पुलिस की जांच अब हत्या के बजाय आत्महत्या और ऑनर किलिंग के बीच आ फंसी है। पुलिस की ये उलझन बढ़ी है इस मामले के एक आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद। शुक्रवार को पुलिस ने सिंधोरा बस स्टैंड के पास से फरार चल रहे इस आरोपी नाबालिग किशोर को पकड़ा है। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह इस बात का गवाह रहा है कि किशोरी के चाचा चाची उसे पीटते हुए लेकर गए थे। उसके बाद वह कैसे मरी उसे नहीं पता। जिसके बाद अब पुलिस मृत किशोरी की चाची और चाचा से पूछताछ करने की तैयारी में है।

झूठा था चाची का बयान

इस बारे में एसओ फूलपुर संजीव मिश्र ने बताया कि हत्या के बाद चाची ने पुलिस को जो भी बातें बताई थीं वह सारी झूठी थीं। चाची ने बताया था कि उसने अपनी भतीजी को जब गांव के दो लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो वह बेहोश हो गई। होश आने पर घर गई और अपने पति को साथ लेकर आई। तब तक किशोर उसकी भतीजी संग गायब हो चुके थे लेकिन ऐसा नहीं है। क्योंकि पकड़े गए किशोर ने बताया कि वह और किशोरी दोनों एक ही क्लास में पढ़ते थे और वे एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों की इच्छा से उनके बीच शारीरिक संबध बने थे। दोनों को जब उसकी चाची ने आपत्तिजनक हालात में देखा तो घर पहुंचकर पति को साथ लेकर मौके पर दोबारा आ पहुंची। उनको आते देख किशोर अपने दोस्त के साथ भाग गया। जिसके बाद चाची और चाचा किशोरी को पीटते हुए घर ले गए। इसके बाद क्या हुआ किशोर को भी नहीं पता। एसओ की मानें तो किशोर के इस बयान के बाद मामला उलझ गया है। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की वजह से मौत होने की बात सामने आने पर सुसाइड मान जांच की जा रही थी। वहीं ओनर किलिंग के सवाल पर उनका कहना था कि इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन लड़की ने अगर सुसाइड किया है तो मामला सुसाइड के लिए उकसाने का तो बनेगा ही। हालांकि पुलिस दूसरे आरोपी किशोर के पकड़े जाने के बाद ही सारा मामला साफ होने की बात कह रही है। गिरफ्तार नाबालिग किशोर को अदालत में पेश करने के बाद उसे रामनगर स्थित बाल संरक्षण गृह भेज दिया है।