इसे कहते हैं आसमान से टपके और खजूर पर अटके

By: Inextlive | Publish Date: Mon 10-Apr-2017 04:58:30
A- A+
इसे कहते हैं आसमान से टपके और खजूर पर अटके
अपने फ्लैट के चौथे फ्लोर से गिरने के बाद एक युवक खुद को बचाने की कोशिश कर रहा था। पड़ोसियों ने उसे उस समय कैमरे में कैद कर लिया जब वो बाहर लटका हुआ था। फिर अचानक से युवक का हाथ छूट गया और वो पेड़ पर जाकर अटक गया। घटना साउथ सेंट्रल रसिया के चिलीबिन्‍सक शहर की है।

रूस की है घटना
कैमरामैन कॉन्‍सटंटीन सेरजीव ने बताया कि एक युवक अपने घर के चौथे माले से गिर पड़ा। उस समय वो भी बाहर खड़े हुये थे। युवक ने खुद को बचाने के लिये खिड़की का सहारा लिया लेकिन अचानक से उसकी ग्रिप छूट गई और वो नीचे जाकर एक पेड़ पर अटक गया। जिस पेड़ पर वो जाकर गिरा वो पूरी तरह से बर्फ से ढका हुआ था। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। ऊंचाई से गिरने की वजह से युवक को काफी चोटें आई थी।

गंभीर हालत में अस्‍पताल पहुंचा युव‍क
डॉक्‍टरों ने बताया कि युवक की हालत गंभीर है। युवक के गिरने की घटना का वीडियो उसके पड़ोसी ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवक ने खुद को बचाने की पूरी कोशिश की पर वो नाकाम रहा। उसके पड़ोसी ने कहा कि मै आशा करता हूं कि वो पूरी तरह से ठीक हो। पता नहीं उसके फ्लैट में कोन सी घटना हुई होगी जो वो ऊपर से गिर पड़ा। युवक की पेड़ पर लड़की हुई तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Weird News inextlive from Odd News Desk