delete

पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी के लिए फैंस पर भड़कने वाली मयंति इन हॉट तस्‍वीरों के लिए भी रहीं पॉपुलर

By: Inextlive | Publish Date: Sat 03-Sep-2016 07:15:04   |  Modified Date: Sat 03-Sep-2016 07:12:38
- +
पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी के लिए फैंस पर भड़कने वाली मयंति इन हॉट तस्‍वीरों के लिए भी रहीं पॉपुलर
इंडियन क्रिकेटर्स की पत्‍नियां ज्‍यादातर अपने स्‍टार हसबैंड्स के साथ सिर्फ देश दुनिया में सैर सपाटा करती दिखाई देती हैं और इसके अलावा उन्‍हें या उनके कामकाज को कोई नहीं जानता। इन्‍हीं भारतीय क्रिकेटर्स में से अच्‍छे बैट्समैन और बॉलर स्‍टुअर्ट बिन्नी की वाइफ ऐसी नहीं हैं। उनका स्‍टाइल और ग्‍लैमर पति स्‍टुअर्ट बिन्नी से भी ज्‍यादा देखा जा सकता है। रिसेंटली अमेरिका में हुई भारत वेस्‍टइंडीज T20 क्रिकेट सीरीज के पहले मैच में स्‍टुअर्ट बिन्नी ने जब अपने एक ओवर में वेस्‍टइंडीज को 5 छक्‍कों के साथ 32 रन दे डाले तो टि्वटर पर इंडियन क्रिकेट फैंस का गुस्‍सा फूट पड़ा। लगातार कई दिनों तक फैंस ने जब बिन्‍नी को भला बुरा कहना जारी रखा, तो इस बात से गुस्‍साई उनकी पत्‍नी यानि मंयती लैंगर इन फैंस पर भड़क उठीं। मयंती ने टि्वटर पर फैंस के नाम एक लेटर भी पोस्‍ट किया जो काफी इमोशनल था। मयंती क्रिकेट जगत की सबसे हॉट और फेमस एंकर्स में से एक हैं। उनकी पॉपुलैरिटी शायद उनके पति से भी ज्‍यादा है। आइए देखें मयंती की वो खास तस्‍वीरें जो इंटरनेट पर काफी पॉपुलर रहीं।


सोशल मीडिया पर पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की धुलाई और खिंचाई करने वाले फैंस को मयंती ने जोरदार जवाब दिया, जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है।


मयंती क्रिकेट के साथ ही साथ फुटबॉल की नॉलेज में भी एक्‍सपर्ट हैं। शायद यही वजह है कि मयंती ने ऑफीशियल क्रिकेट एंकर की तरह क्रिकेट वर्ल्‍ड कप और फीफा वर्ल्‍ड कप भी कवर किया है।


मयंती के पिता अमेरिका में यूनाइटेड नेशन में काम करते थे। अमेरिका में अपनी पढ़ाई के दौरान वो अपने कॉलेज की फुटबॉल में भी शामिल थीं।


इसी तरह फुटबॉल के लिए काम करते हुए मयंती को पहली बार फीफा वर्ल्‍ड कप के लिए गेस्‍ट एंकर बनने का मौका मिला।


इसके बाद तो मयंती के करियर में जबरदस्‍त उछाल आई। 2010 के कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स से लेकर 2011 में इंडिया में हुए क्रिकेट वर्ल्‍ड कप में भी मयंती ने एंकरिंग की।


मयंती ने अपना ग्रैजुएशन दिल्‍ली यूनीवर्सिटी के हिंदू कॉलेज से किया है। उन्‍होंने यहां से बीए ऑनर्स में डिग्री ली है।


मयंती को जी स्‍पोटर्स चैनल के लिए फुटबॉल कैफे शो में होस्‍ट बनने और एसोरिएट प्रोड्यूसर के तौर भी काम करने का मौका मिला।


क्रिकेट और क्रिकेटर्स के बीच दोस्‍ती के चलते ही मयंती और स्‍टुअर्ट बिन्‍नी करीब आए। स्‍टुअर्ट बिन्‍नी भारत के मशहूर क्रिकेटर रॉजर बिन्‍नी के बेटे हैं। रॉजर 1983 में वर्ल्‍ड कप जीतने वाली टीम में शामिल थे। साल 2012 में स्‍टुअर्ट बिन्‍नी और मयंती ने शादी कर ली।

 

 


मयंती ने इसके बाद तमाम T20 सीरीज में भी एंकर के तौर पर काम किया है। स्‍पोटर्स जगत में हॉट एण्‍ड पॉपुलर एंकर के तौर पर फेमस मयंती लैंगर अपनी हॉट इंस्‍टाग्राम पिक्‍स को लेकर भी चर्चा में रही हैं।

 

Sports News inextlive from Sports News Desk