-- 35 के पार पहुंचा डे टेम्परेचर, रात का भी 4 डिग्री सेल्सियस बढ़ा टेम्परेचर

- दिन और रात का टेम्परेचर अभी चल रहा नॉर्मल से अधिक

KANPUR: दीपावली के बावजूद कानपुराइट्स को गर्मी से छुटकारा नहीं मिल रहा है। दिन में तेज धूप निकलने की वजह से लोग परेशान हैं। वहीं रात का टेम्परेचर चार डिग्री चढ़ गया। दिन और रात का टेम्परेचर नॉर्मल अधिक होने की वजह से लोगों को अभी गरमी से छुटकारा नहीं पा सके हैं।

ाइम चल रहा गुलाबी सर्दी का

नॉर्मली दिवाली के टाइम पर गुलाबी सर्दी की शुरूआत हो जाती है। लेकिन इस बार मौसम के बदले मिजाज से लोग हैरान हैं। दिन का ही नहीं रात का टेम्परेचर भी नॉर्मल से अधिक चल रहा है। बदली की वजह से लोगों को दिन में राहत मिलने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दिन का टेम्परेचर फ्भ् डिग्री सेल्सियस के पार दर्ज हुआ। वहीं बदली के कारण रात का तापमान भी बढ़कर ख्0 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है। कुल मिलाकर दिन और रात दोनों टेम्परेचर नॉर्मल से अधिक दर्ज हुए हैं।

ेम्परेचर गिरने की उम्मीद

मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक आने वाले दिनों में टेम्परेचर कुछ गिरने के आसार जरूर हैं लेकिन फिलहाल नॉर्मल से अधिक दिन-रात का टेम्परेचर बने रहने की संभावना है। सीएसए के टेक्निकल वेदर ऑफिसर राजवीर सिंह ने बताया कि आने वाले दिनों में आसमान साफ रहने और दिन व रात दोनों ही टेम्परेचर गिरने की उम्मीद है।

डेट-- मैक्सि-- मिनि

क्9 अक्टूबर-- फ्भ्.म्-- ख्0.0

क्8 अक्टूबर- फ्ब्.8 -- क्म्.म्

(मैक्सिमम,मिनिमम टेम्प्रेचर डिग्री सेल्सियस में है)