होटल संचालक ने किया युवती को कार में खींचने का प्रयास

By: Inextlive | Publish Date: Fri 08-Sep-2017 07:40:52
A- A+
होटल संचालक ने किया युवती को कार में खींचने का प्रयास

- संजय प्लेस में होटल मरीना के पास की घटना

- अगले दिन सुबह फिर पहुंचा, पुलिस को सौंपा

आगरा। संजय प्लेस में बुधवार देर रात एक रईसजादे ने घुमंतू परिवार की युवती को खींचने का प्रयास किया। परिजनों ने रईसजादे से मिन्नतें की। रात में तो वह चला गया, लेकिन गुरुवार सुबह फिर से आ धमका। युवती के परिजनों को 20 हजार की पेशकश की। परिजन व अन्य लोगों ने रईसजादे को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों ने मामले में थाने में तहरीर दी है। आरोपी होटल संचालक है.

आठ दिन पहले आया है परिवार

थाना हरीपर्वत के पास होटल मरीना की पार्किंग में घुमंतू लोग लम्बे समय से रह रहे हैं। परिवार के लोग बैलून, खिलौने आदि बेचकर गुजर बसर करते हैं। यहां रहने वाले एक परिवार के रिश्तेदार आठ दिन पहले कोटा, राजस्थान से आए। परिवार में 20 वर्षीय बेटी भी है। गुरुवार रात परिवार पार्किंग में सोया हुआ था.

विरोध करने पर दी धमकी

रात में करीब आठ बजे एक कार सवार वहां पर आया। उसने अपनी कार खड़ी कर दी। इसके बाद वह वहीं पर टहलता रहा। वहीं, पेड़ के नीचे युवती सोई हुई थी। आरोप है कि युवक ने उसे कार में खींचने का प्रयास किया। युवती ने चीखपुकार मचा दी। परिवार जाग गया। परिजनों ने युवक का विरोध किया। युवक ने धमकी देना शुरु कर दिया। परिजनों से कहा कि 20 हजार लो लो और लड़की दो। थोड़ी देर में वह कार लेकर चला गया। परिवार दहशत से रात भर जागा रहा।

सुबह फिर से आकर दी धमकी

परिजनों के मुताबिक गुरुवार की सुबह फिर से युवक कार लेकर आ गया। आरोप है कि आते ही उसने रुपयों का इशारा किया फिर से युवती को साथ ले जाने की बात बोली। साथ ही परिजनों को किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर मौके पर शोर मच गया। आसपास के लोग भी पहुंच गए। लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। पकड़े गया युवक होटल स्वामी बताया गया है। युवक के पकड़े जाने पर थाने पर सिफारिशे आने लगी थीं.

inextlive from Agra News Desk