delete

शादी के सालों बाद ऐसे दिखते हैं ये हॉट कपल

By: Inextlive | Publish Date: Mon 27-Feb-2017 05:26:30
- +
शादी के सालों बाद ऐसे दिखते हैं ये हॉट कपल
भारत में कई अरबपतियों और उनके बच्‍चों की शादियां सुर्खियों में रही थीं। वजह थी शादी में खर्च होने वाली करोड़ों की रकम। जब इन अरबपतियों की शादियां हुईं थी उस समय और अब साल 2017 में उनकी शख्सियतों में काफी बदलाव आ चुका है। उनका चेहरा और उनकी पद प्रतिष्‍ठा दोनो ही बदल चुके हैं। हम आप को आज उन सुपर जोडि़यों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्‍होंने मोहब्‍बत के सफर में एक दूसरे की बाहों में लंबा समय गुजार दिया।


मुकेश और नीता अंबानी
मुकेश और नीता अंबानी की शादी 8 मार्च 1985 में हुई थी। शादी के समय मुकेश अंबानी 28 साल के थे और नीता अंबानी 22 साल की थी। अब नीता और मुकेश अंबानी की शादी को 31 साल हो चुके हैं। लेकिन इतने सालों को बाद भी ये पावर कपल काफी अच्छा लगता है। नीता अंबानी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं।


अनिल अंबानी-टीना अंबानी
अनिल अंबानी और टीना मुनीम की शादी फरवरी 1991 में हुई थी। अनिल अंबानी अपनी शादी के समय 32 साल और टीना अंबानी 34 साल की थी। वह अनिल अंबानी से 2 साल बड़ी है। उनके अब दो बेटे हैं। टीना एक बॉलीवुड एक्‍ट्रेस थीं।


यशोवर्धन बिड़ला-अवंती बिड़ला
यश बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन यशोवर्धन बिड़ला और अवंती बिड़ला की शादी को 26 साल हो चुके हैं। अपनी शादी के समय यश बिड़ला की उम्र 24 साल थी। उनकी शादी काफी कम उम्र हो गई थी। यश बिड़ला ग्रुप स्टील पाइप, टेक्सटाइल,  लाइफस्टाइल, इन्फोटेक जैसे कई कारोबार में हैं। श्लोका बिड़ला को थियेटर और एक्टिंग पसंद है।


निखिल नंदा-श्वेता नंदा
एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर निखिल नंदा और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्‍चन की शादी साल 1997 में हुई थी। उनकी शादी को 20 साल हो साल हो चुके हैं। शादी के समय निखिल नंदा और श्वेता बच्चन दोनों 23 साल के थे। श्र्वेता नंदा के एक बेटी नव्‍या नवेली नंदा है। उनके अगस्‍त्‍या नंदा नाम का बेटा है।


सुशांतो रॉय-रीचा
सहारा ग्रुप के सुब्रत रॉय के बेटों की शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी में करीब 552 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे। सुब्रत रॉय के बेटे सुशांतो और रीचा की शादी लखनऊ में साल 2004 में हुई थी। इनकी शादी को 13 साल हो चुके हैं। शादी में तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भी शिरकत की थी।


वनिशा मित्तल-अमित भाटिया
स्‍टील किंग लक्ष्‍मी मित्तल ने अपनी बेटी वनिशा मित्तल की शादी में 514 करोड़ रुपए खर्च किए थे। उनकी बेटी वनिशा की शादी लंदन के बैंकर अमित भाटिया से साल 2004 में हुई थी। इनकी शादी को 13 साल हो चुके हैं। शादी की रस्‍में फ्रांस के महलों में हुई थीं। उनकी एंगेजमेंट सेरेमनी फ्रांस के वर्सेल में हुई थी। काइली मिनॉग, शाहरुख खान और काजोल ने शादी पर परफॉर्म किया था। एफिल टॉवर पर फायरवर्क किया गया था।


कुमार मंगलम बिड़ला-नीरजा बिड़ला
की शादी 17 मई 1989 में हुई थी। जब कुमार मंगलम बिड़ला की शादी हुई तो वह 22 साल और नीरजा की उम्र 20 साल थी। उनकी शादी काफी कम उम्र में नीरजा बिड़ला के साथ हो गई थी। अभी ये पावर कपल काफी फिट है और इस कपल के तीन बच्चे हैं।

Business News inextlive from Business News Desk