delete

WhatsApp पर हो गए ब्‍लॉक तो ऐसे करें अनब्‍लॉक

By: Inextlive | Publish Date: Tue 23-Aug-2016 04:04:02   |  Modified Date: Tue 23-Aug-2016 04:12:00
- +
WhatsApp पर हो गए ब्‍लॉक तो ऐसे करें अनब्‍लॉक
आजकल लोग व्हॉट्सएप पर ब्‍लॉक पर वाले ऑप्‍शन को बहुत जल्‍द अपनाते हैं। न जानें कब किस बात पर नाराजगी हो जाए और तुंरत ही किसी को ब्‍लॉक कर दें। ऐसे में अगर आपको भी किसी ने ब्‍लॉक कर दिया है तो परेशान न हों। आप खुद को अनब्‍लॉक कर सकते हैं। जी हां बस आप एंड्रायड यूजर्स हों। आइए जानें कैसे करें खुद को अनब्‍लॉक करें...



आप ब्‍लॉक हैं:

अगर नेटवर्क प्रॉब्‍लम नही हैं और आपने कोई मैसेज किसी नंबर पर भेजा हैं। जिसमें सेंट का एक क्लिक दिख रहा है। इसके अलावा उसकी प्रोफाइल पिक्चर, लास्ट सीन भी नहीं दिख रहा है तो समझ लें कि आप ब्‍लॉक हैं।



एकाउंट डिलीट करें:

ऐसे में एंड्रायड यूजर्स खुद को अनब्‍लॉक कर सकते हैं। सबसे पहले आप व्हॉट्सएप सेटिंग में जाएं। यहां पर जाने के बाद आप डिलीट एकाउंट पर क्‍िलक करें। यहां पर आपसे नंबर मांगा जाएगा।



अनस्‍टॉल कर दें:

इस दौरान आप अपना नंबर डालकर डिलीट कर दें। इसके बाद अपने व्‍हाट्सएप को फोन से अनस्‍टॉल कर दें और फोन बंद कर दें। अब एक बार फिर आप दोबारा अपना स्‍मार्टफोन रिस्‍टार्ट करें।



अनब्‍लॉक हो गए:

इसके बाद फिर प्‍लेस्‍टोर से एक नया व्‍हॉट्सएप इंस्‍टाल करें। इसके बाद आप यहां पर नए सिरे से अपना वहीं पुराना नंबर डाल एकाउंट बनाएं। अापका नया एकाउंट तैयार और आप उस नंबर से अनब्‍लॉक हो गए।

Technology News inextlive from Technology News Desk