RANCHI : भोली-भाली लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर दिल्ली जैसे बड़े शहरों में बेचने वाले ह्यूमन ट्रैफिकर पवन साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ कोतवाली थाने के एएचटीयू में एफआईआर दर्ज की गई है। उसके पकड़े जाने से ट्रैफिकिंग के कई अहम मामलों के खुलासे हो सकते हैं। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

ऐसे दबोचा गया

बेड़ो की कक्षा नौ में पढ़नेवाली मालती कुमारी ने फोन पर अपने परिजनों को ट्रैफिकर पवन साहू के करतूतों की जानकारी दी। परिजनों ने दीया सेवा संस्थान को इस मामले से अवगत कराया। इसके बाद संस्थान के सहयोग से पुलिस ने ट्रैफिक पवन साहू को दबोच लिया। उसके खिलाफ मालती की मां घासीन देवी ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

तीन लड़कियों को बेच चुका है दिल्ली में

बेड़ो के नेहाल की रहने वाली घासीन देवी ने बताया है कि उसकी बेटी मालती कुमारी को गांव का ही पवन कुमार साहू ने पहले प्यार के जाल में फांसा। इसके बाद उसे दिल्ली ले जाकर बेच दिया। फिर उसे कहीं पर बेच दिया है। वह किसके पास है और कहां है? इसके हमें कोई जानकारी नहीं है। 12 जुलाई को किसी दूसरे के मोबाइल नंबर से कॉल कर उसने बताया कि पवन ने उसके साथ धोखा किया है। उसे किसी के हाथों बेच दिया गया है। उसने यह भी बताया कि इससे पहले भी 15 वर्षीय रोशनी कुमारी और लक्ष्मी कुमारी को बारी-बारी से प्यार के जाल में फंसा कर वह दिल्ली में बेच चुका है।