KANPUR: शनिवार की रात बर्रा विश्व बैंक व अम्बेडकरपुरम के सैकड़ों घर अन्धेरे में डूबे रहे। बर्रा विश्व बैंक में तो शनिवार की रात 8 गई लाइट संडे की दोपहर 2 बजे के बाद आई। जिसके चलते लोगों को बिजली के साथ-साथ पेयजल संकट से भी जूझना पड़ा। संडे को चमनगंज, चीना पार्क बेकनगंज, सर्वोदय नगर सहित कई सबस्टेशन ठप रहे।

लगी रही फाल्टों की झड़ी

पॉवर रोस्टरिंग न होने के बावजूद संडे को फाल्ट्स, ब्रेकडाउन के कारण लोगों को पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। अंडरग्राउंड केबिल फाल्ट के कारण केशवपुरम में पहले सुबह और शाम को पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। चीना पार्क बेकनगंज सबस्टेशन से जुड़े मोहल्लों में सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। वहीं पेड़ों की छंटाई की वजह से सुबह 11.30 से दोपहर 1 बजे तक सर्वोदय नगर सबस्टेशन ठप रहा। इसी तरह दोपहर में जरीबचौकी व जवाहर नगर सबस्टेशन भी ठप हो गए। भूसाटोली, बर्तन बाजार में दोपहर 3 बजे गई लाइट शाम को आई। ब्रेकडाउन की वजह से शिवाजी नगर में दोपहर 3.30 से शाम 5 बजे तक पॉवर क्राइसिस से जूझे लोग.<शनिवार की रात बर्रा विश्व बैंक व अम्बेडकरपुरम के सैकड़ों घर अन्धेरे में डूबे रहे। बर्रा विश्व बैंक में तो शनिवार की रात 8 गई लाइट संडे की दोपहर ख् बजे के बाद आई। जिसके चलते लोगों को बिजली के साथ-साथ पेयजल संकट से भी जूझना पड़ा। संडे को चमनगंज, चीना पार्क बेकनगंज, सर्वोदय नगर सहित कई सबस्टेशन ठप रहे।

लगी रही फाल्टों की झड़ी

पॉवर रोस्टरिंग न होने के बावजूद संडे को फाल्ट्स, ब्रेकडाउन के कारण लोगों को पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। अंडरग्राउंड केबिल फाल्ट के कारण केशवपुरम में पहले सुबह और शाम को पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। चीना पार्क बेकनगंज सबस्टेशन से जुड़े मोहल्लों में सुबह 9 से दोपहर क्ख् बजे तक पॉवर क्राइसिस से जूझना पड़ा। वहीं पेड़ों की छंटाई की वजह से सुबह क्क्.फ्0 से दोपहर क् बजे तक सर्वोदय नगर सबस्टेशन ठप रहा। इसी तरह दोपहर में जरीबचौकी व जवाहर नगर सबस्टेशन भी ठप हो गए। भूसाटोली, बर्तन बाजार में दोपहर फ् बजे गई लाइट शाम को आई। ब्रेकडाउन की वजह से शिवाजी नगर में दोपहर फ्.फ्0 से शाम भ् बजे तक पॉवर क्राइसिस से जूझे लोग। वहीं बारिश के बीच फ्.फ्0 बजे ठप हुआ चमनगंज सबस्टेशन शाम को म् बजे चालू हो सका। शाम को आलूमंडी कोपरगंज और अफीमकोठी सबस्टेशन ठप हो गए।