-पान दुकान संचालक और उसके स्टाफ की हुई पिटाई

-सरोज रक्षित नामक युवक को आई गंभीर चोट

-बाइक सवार युवकों ने पुरानी रंजिश के कारण की मारपीट

JAMSHEDPUR : साकची थाना एरिया स्थित काशीडीह में कुछ युवकों ने पान दुकान संचालक और उसके स्टाफ की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस मारपीट में दुकान का स्टाफ बुरी तरह जख्मी हो गया। बाद में सभी को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल लाया गया।

शुरू हुई बकझक

घटना मंगलवार दोपहर की है। काशीडीह चौक के पास अमरजीत की पान दुकान है। वहां कुछ युवक पहुंचे। उनकी सामान खरीदने के दौरान बकझक हो गई। अमरजीत ने बताया कि सिगरेट की कीमत बढ़ गई है और वे युवक इसे पुराने रेट पर देने की मांग कर रहे थे। इस बात को लेकर बकझक श्ाुरू हुई।

क्भ् अगस्त को हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि सिगरेट के रेट को लेकर हुई बकझक केवल एक बहाना था। युवकों के साथ क्भ् अगस्त के दिन इनका कुछ विवाद हुआ था। हालांकि, दुकान संचालक व अन्य के साथ उनकी लड़ाई नहीं थी। कहा जा रहा है कि वे मारपीट करने वाले युवक की तलाश करने आए थे, लेकिन उनके न मिलने पर साथ रहे युवकों के साथ मारपीट की गई।

दुकान में तोड़-फोड़ की

दुकान में हुए विवाद के बाद युवक वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद वे सभी कुछ अन्य युवकों के साथ वहां पहुंचे और पान दुकान संचालक अमरजीत के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान युवकों ने दुकान में काम करने वाले सरोज रक्षित व मोनू झा की भी बुरी तरह पिटाई कर दी। मारपीट में सरोज रक्षित गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसके सिर पर काफी चोटें आईं हैं। युवकों ने दुकान में भी तोड़-फोड़ की।

एमजीएम में कराया गया ट्रीटमेंट

घटना के बाद घायलों को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल लाया गया। मामले की जानकारी मिलते ही आस-पास के दुकानदार व अन्य लोग भी एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचे। वहां ट्रीटमेंट के बाद साकची थाना में घटना को लेकर कंप्लेन दर्ज कराई गई कम्प्लेन दर्ज कराई गई। घायलों का कहना है कि मारपीट करने वालों में से कुछ युवक साकची लुका रोड तो कुछ भालूबासा के रहने वाले बताए जा रहे हैं।