जियो-एयरटेल के सस्ते 4जी फोन का ऐसे मुकाबला करेंगे आईडिया-वोडाफोन!

By: Inextlive | Publish Date: Fri 13-Oct-2017 10:14:38
A- A+
जियो-एयरटेल के सस्ते 4जी फोन का ऐसे मुकाबला करेंगे आईडिया-वोडाफोन!
जियो ने जब से 1500 रुपए कीमत का 4जी वोल्‍ट फोन बाजार में उतारा है, तब से देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां टेंशन में हैं। जियो के 4जी फोन का मुकाबला करने के लिए Airtel 1399 वाले स्मार्टफोन के साथ पहले ही मैदान में उतर चुकी है। अब खबर यह है कि आईडिया-वोडाफोन भी साथ मिलकर इस वॉर को और भी मजेदार बनाने वाले हैं।

जियो के 1500 रुपए के 4जी फीचर फोन के बाजार में उतरते ही उसे टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने अपना सस्ता 4जी स्मार्टफोन बाजार में उतार दिया है। जिसका इफेक्‍टिव प्राइस 1399 है। सस्ते 4जी फोन के बीच की यह लड़ाई यहीं थमतीनहीं दिख रही है। क्योंकि जानकारी मिली है कि Idea-वोडाफोन जल्दी ही 1500 से कम कीमत पर 4जी हैंडसेट लेकर जल्‍दी ही बाजार में आने वाले हैं।

 

बिजनेस जगत की एक बड़ी वेबसाइट के मुताबिक आईडिया-वोडाफोन जो आपस में मर्ज हो रहे हैं, वो मार्केट लीडर बनने के लिए जल्दी ही सस्ते 4जी फोन बेचने की लड़ाई में कूदने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लावा और कार्बन इन दो कंपनियों के साथ आईडिया की बातचीत चल रही है। हैंडसेट और कीमतें तय होते हैं ये सस्‍ते 4जी फोन जल्दी ही आपके नजदीकी आउटलेट्स पर नजर आ सकते हैं।

जियो के फ्री 4जी फोन के मुकाबले Airtel लाया 1399 का स्मार्टफोन! जानिए 5 बड़े अंतर
http://inextlive.jagran.com/jio-phone-vs-airtel-cheapest-4g-volte-smartphone-know-top-5-differences-201710110012

इस पावरबैंक से तो पूरे घर को बिजली मिल जाएगी, वो भी 12 सालों तक, कीमत उड़ा देगी होश
http://inextlive.jagran.com/Amazing-Powerpack-which-provides-electric-supply-for-fans-and-lights-for-12-years-201710120010


जियो के फ्री 4जी फोन के मुकाबले Airtel लाया 1399 का स्मार्टफोन! जानिए 5 बड़े अंतर

मोबाइल मैन्युफैक्चरर Lava के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक सस्ता 4जी फोन लॉन्‍च करने को लेकर उनकी कई कंपनियों के साथ बातचीत चल रही है। खास बात यह है कि 1500 रुपए के आसपास की कीमत में बिकने के लिए आने वाले इन 4जी फोन के साथ कंपनियां कई तरह के लॉन्ग टर्म बंडल ऑफर भी लॉन्‍च करेंगे।

इस पावरबैंक से तो पूरे घर को बिजली मिल जाएगी, वो भी 12 सालों तक, कीमत उड़ा देगी होश

कुल मिलाकर यह कहना चाहिए कि कुछ ही महीनों के भीतर अब हर हाथ में 4जी फोन ही नजर आ सकता है। जियो द्वारा मोबाइल उपभोक्ताओं को दिए जा रहे हैं सस्ते डेटा और कॉलिंग प्लान के साथ साथ सस्ते 4जी फीचर फोन के लॉन्च से भारत का टेलीकॉम मार्केट काफी दबाव में है। हर कंपनी जियो से मुकाबले के लिए हर हफ्ते कुछ ना कुछ नए ऑफर और प्लान लेकर आ रही है। Airtel ने तो हाल ही में जियो के फीचर फोन से मुकाबले के लिए लगभग उतनी ही कीमत में 4जी स्मार्टफोन उतार दिया है। Karbonn A40 Indian स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में जियो फोन को टक्कर देता नजर आ रहा है। अब देखना यह है आईडिया-वोडाफोन अब क्या नया लेकर बाजार में उतरते हैं।

Business News inextlive from Business News Desk