ALLAHABAD: मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज की सूचनानुसार विद्यालय में शारीरिक एवं नैतिक शिक्षा की लिखित परीक्षा 02 एवं 03 जनवरी को प्रात: 10:30 बजे से अपरान्ह 1:30 बजे तक होगी। बताया गया है कि कक्षा 09 तथा कक्षा 12 की परीक्षा 02 जनवरी एवं कक्षा 10 तथा कक्षा 11 की परीक्षा 03 जनवरी को होगी।

30 दिसम्बर से बंद किए जाएं स्कूल

आदर्श शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन ने सरकार से 30 दिसम्बर से 15 जनवरी तक ठंड व कोहरे को देखते हुए परिषदीय एवं माध्यमिक विद्यालयों को बंद करने की मांग की है। कहा है कि इसके लिए प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों को निर्देशित किया जाये। प्रदेश अध्यक्ष रुद्र प्रभाकर मिश्र एवं महामंत्री भूपेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि भीषण ठंड और स्कूल के बंद न होने के कारण बच्चे बीमार पड़ रहे हैं।

हवाई हमले के प्रशिक्षण में मिला प्रशस्ति पत्र

नागरिक सुरक्षा कोर प्रखंड लूकरगंज द्वारा कृत्रिम हवाई हमले का प्रदर्शन महावीर इंटर कॉलेज कालिन्दीपुरम में किया गया। जिसमें 78 स्कूली बच्चों ने पांच दिनो के प्रशिक्षण में हमले से बचाव का प्रदर्शन किया। यह प्रशिक्षण पूर्व उप नियंत्रक आरके शुक्ला, सहायक उप नियंत्रक वेद प्रकाश यादव और घटना नियंत्रण अधिकारी धमेन्द्र की मौजूदगी में पूरा हुआ। कार्यक्रम की समाप्ति पर सभी बच्चों को प्रशस्ति पत्र दिया गया।