अगर एकता कपूर करें हमारी जिंदगी का निर्देशन, तो कुछ ऐसी दिखेगी हमारी लाइफ!

By: Inextlive | Publish Date: Tue 06-Jun-2017 09:39:08   |  Modified Date: Tue 06-Jun-2017 10:06:48
A- A+
अगर एकता कपूर करें हमारी जिंदगी का निर्देशन, तो कुछ ऐसी दिखेगी हमारी लाइफ!
टीवी सीरियल देखने के शौकीन लोग खासतौर पर हाउसवाइफ के लिए एकता कपूर किसी देवी से कम नहीं होंगी, जिन्‍होंने अपने भक्‍तों को तरह तरह के मसालेदार टीवी शोज का आशीर्वाद दिया है। बालाजी टेलीफिल्‍मस की CEO एकता कपूर ने फैमिली ड्रामा शोज को मसालेदार बनाने की पराकाष्‍ठा पार कर दी है। जी हां एकता कपूर की यही खूबी को हमने रियल लाइफ में उतारने की सोची है।

मान लीजिए अगर एकता कपूर टीवी शेाज की बजाय हमारी आपकी जिंदगी का डायरेक्‍शन यानि निर्देशन करने लगें तो सोचिए हमारी जिदंगी का क्‍या हाल होगा। देखिए इन 10 चीजों को जो हम सबकी जिंदगी एकता कपूर स्‍टाइल में बदल देंगी।


1: अब डेटिंग के लिए लड़की ही नहीं इच्‍छाधारी नागिन भी मिलेगी

एकता कपूर के सीरियल्‍स का एक ट्रेंड बहुत ही शानदार है और अब से वो हम आप पर भी लागू हो जाएगा। मतलब यह है कि अब लड़के लड़कियों को डेटिंग के लिए इच्‍छाधारी नागिन और इच्‍छाधारी नेवले का भी ऑप्‍शन मिलेगा। बस इसके लिए दिल आपका मजबूत होना चाहिए।

2: हम सब फुल मेकअप और ज्‍वैलरी के साथ ही सोएंगे
एकता कपूर के सीरियल्स की फिलॉसफी है कि पूरे कपड़े, गहने और मेकअप के साथ सोइए, तो हम आपको भी ऐसा ही करना पड़ेगा।

3: घर पर रोज किसी न किसी को पड़ेंगे थप्‍पड़
एकता कपूर के सीरियल में हर रोज घर का कोई न कोई मेंबर थप्‍पड़ जरूर खाता है। अब हमें भी बिना थप्‍पड़ के खाना हजम नहीं होगा।

4: हम हर बात पर 3 बार रिएक्‍शन देंगे
एकता कपूर किसी भी एक्‍शन के बदले होने वाले सिंगल रिएक्‍शन में विश्‍वास नहीं रखतीं। यानि कि हम आपको भी एकता के सीरियल की स्‍टाइल में एक बार नहीं बल्‍कि 3 बार रिएक्‍ट करना होगा, वो भी कभी स्‍लो मोशन तो कभी फुल स्‍पीड में।

5: करवाचौथ व्रत न करने पर पति ऊपर जा सकते हैं
एकता कपूर का यह रूल महिलाओं के लिए दुखदायी साबित हो सकता है। यानि कि अगर किसी महिला ने हैं1 अपनी फेवरेट एकता कपूर के निर्देश पर पति के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं रखा तो उनके पति पर उसी दिन जानलेवा हमला हो सकता है।

6: ‘आज तुम मेरे लिए मर गए’ अब घर में हर हफ्ते जपा जाएगा यह डायलॉग
एकता कपूर रिश्‍तों के रिफ्रेशमेंट में यकीन करती हैं। इसलिए अब घर घर में बुजुर्ग लोग अपने लड़ैते बेटे को हफ्ते में एक बार यह जरूर बोलेंगे ‘आज तुम मेरे लिए मर गए’।

7: घर में कर लीजिए बैकग्राउंड म्‍यूजिक का मजा
एकता कपूर की बनाई लाइफ में संगीत बहुत ही अहम चीज है। यानि कि अब आपकी लाइफ में कुछ भी अच्‍छा हो या बुरा, दोनों ही कंडीशन में आपको बैकग्राउंड म्‍यूजिक बजाना अनिवार्य होगा।

8: मरे चुके फैमिली मेंबर कभी भी वापस आ सकते हैं
एकता कपूर द्वारा डायरेक्‍टेड लाइफ में पुर्नजन्‍म शाश्‍वत सत्‍य बन चुका है। मतलब यह है कि आप हमेशा इस बात के लिए तैयार रहिए कि बरसों पहले मर चुका आपका कोई रिश्‍तेदार कभी भी फिट होकर वापस आ सकता है।

दिशा पटानी संग दिखीं टाइगर श्रॉफ की सिस्‍टर, जमकर की मस्‍ती, तस्‍वीरें जो हैरान कर देंगी

9: वैंप महिलाएं बजाएंगी अपनी बीन
एकता कपूर की डायरेक्‍ट की जिंदगी में आपके घर से लेकर पड़ोसी के घर या ससुराल में कोई न कोई महिला वैंप का खतरनाक अवतार ले सकती है। ये कब किसकी जिंदगी बना या बिगाड़ दे कहना मुश्‍किल है। वैसे ये वैंप वीमन कोई खास बैकग्राउंड म्‍यूजिक बजाती हुई आएगी, तो बस उसे सुनिए और रहिए एलर्ट।

सलमान खान को जब हुआ पहला प्‍यार, लेकिन लड़की के कुत्‍ते को देख आया बुखार

10: घर का सबसे बोरिंग मेंबर कभी भी हो सकता है गायब
अभी तक जिंदगी में आपको तमाम बोरिंग लोग झेलने पड़ रहे थे, लेकिन एकता कपूर डायरेक्‍टेड लाइफ में ऐसे लोग कभी भी बिना सूचना के लिए जिंदगी से गायब हो सकते हैं। वजह यह है कि एकता उन लोगों को कभी पसंद नहीं करतीं, जो दर्शकों को बोर करते हैं।

10 शूटिंग लोकेशन, जहां मुंबई में हो सकती है बॉलीवुड सितारों से मुलाकात

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk

खबरें फटाफट