BAREILLY: आईजीसीएल के समापन समारोह में सीएम अखिलेश तो शिरकत करेंगे ही, वहीं बॉलीवुड के कई सितारे भी इसकी चकाचौंध में चार चांद लगाएंगे। सीएम आईजीसीएल के फाइनल लीग में बतौर चीफ गेस्ट मौजूद रहेंगे। इस दौरान वे फाइनल की विजयी टीम, रनरअप, सेमिफाइनल की विजयी और क्वार्टरफाइनल की विजयी टीम को कैश प्राइज देकर सम्मानित भी करेंगे। समारोह में सत्ताधारी पार्टी के कई नेता व कार्यकर्ता के साथ भारी संख्या में आम पब्लिक भी समारोह का लुत्फ उठाएंगे। इस दौरान बॉलीवुड जगत के सितारे अपनी दमदार परफॉर्मेंसेज से दर्शकगणों को इंटरटेन करेंगे।

सीएम के सामने होगा फाइनल

सीएम स्टेडियम में करीब 3.50 पर इंटर करेंगे। आईजीसीएल का फाइनल मैच रॉयल क्रिकेट क्लब और बरेली बदायूं भोजीपुरा क्लब के बीच होगा। मैच का शेड्यूल अभी पूरी तरह से फिक्स नहीं है। लेकिन आयोजनकर्ता मैच ऐसे टाइम पर कराएंगे कि सीए के सामने ही आखिरी के एक-दो ओवर फेंके जा सकें। इससे एक बात तो साफ हो गई है कि आईजीसीएल का फाइनल दूधिया रोशनी में नहीं होगा।

बॉलीवुड का जोरदार तड़का

समारोह बॉलीवुड की दमदार परफॉर्मेसेज से लबरेज रहेगा। फेमस एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी समारोह की शोभा बढ़ाएंगे। वहीं तीन फेमस सिंगर अपनी गानों से दर्शकगणों को थिरकने पर मजबूर कर देंगे। धूम मचाले गाने से रातों रात फेमस होने वाली सिंगर अदिति सिंह शर्मा, बजरंगी भाई जान के गाना सेल्फी ले ले रे को अपनी आवाज देने वाले नकाश अजीज और मर्डर टू के म्यूजिक डायरेक्टर से नाम कमाने वाले हर्षित सक्सेना के गानों से स्टेडियम गूंज उठेगा।