- सितारों की महफिल में सिंगर अदिति सिंह शर्मा और नकाश अजीज ने बिखेरा जलवा

BAREILLY:

'धूम मचा ले धूम और कहां चल दी प्यार की पुंगी बजा के' सरीखे गीतों से देर शाम आईजीसीएल की रंगारंग महफिल सजी। ट्यूजडे को आईजीसीएल में मुख्यमंत्री के आगमन से उत्साहित शहरवासियों को बॉलीवुड सिंगर्स की मदभरी आवाज ने उन्हें और भी जोश से भर दिया। दर्शकों को लुभाने के लिए मंच पर बालीवुड फेम सिंगर अदिति सिंह शर्मा, नकाश अजीज मौजूद रहे। शाम करीब 6 बजते ही माहौल सुरीला हो गया। इसके बाद स्टेडियम में मौजूद लोगों को सिंगर्स ने अपनी सुरीली आवाज से खूब थिरकाया।

फिजाओं में गूंजे तराने

आईजीसीएल के समापन समारोह सितारों की चकाचौंध से जगमगा उठा। दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए धूम मूवी की फेम सिंगर अदिति सिंह शर्मा और नकाश अजीज ने समापन समारोह में चार चांद लगा दिए। अदिति ने 'धूम मचा ले', 'मतलबी दुनिया' व अन्य गीत गाकर लोगों को थिरकाया। वहीं, नकाश अजीज ने 'बंदूक दिखा के प्यार करेगी', 'इशककारी', 'प्यार की पुंगी बजा के' व अन्य मदहोश करने वाले गीतों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। बॉलीवुड फेम सिंगर्स को देखने के लिए स्टेडियम में भारी संख्या में ऑडियंस देर शाम तक मौजूद रहे।

'मांझी' ने बरेली को कहा स्मार्ट

फेम बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मंच से जैसे ही गैंग्स ऑफ वासेपुर डायलॉग 'बाप का, भाई का, दादा का सबका बदला लेगा रे तेरा फैजल' सुनाया स्टेडियम तालियों से गूंज उठा। आईजीसीएल के समापन समारोह के मौके पर मांझी, गैंग्स ऑफ वासेपुर मूवीज में दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी दर्शकों का दिल जीतने के लिए मौजूद रहे। उन्होंने मंच से स्मार्ट सिटी की लिस्ट में बरेली को शामिल किए जाने की बरेलियंस का बधाई दी। इसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मशहूर शायर वसीम बरेलवी की तारीफ की। जिसका सभी ने स्वागत किया।