इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स एसोसिएशन (आईएचआरए) ने वेडनसडे को डीसी से मुलाकात कर सिटी में नालों की साफ-सफाई करने की मांग की। आईएचआरए के डिस्ट्रिक्ट जेनरल सेक्रेटरी अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में आशुतोष कुमार सिंह, आरपी सिंह, राहुल कुमार और ततेन्द्र कुमार डीसी ऑफिस पहुंचे और नालों की स्थिति से उन्हें अवगत कराया। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि नाले संकरे हो गए हैं और उनमें कचड़ा जमा हो जाने के कारण बारिश में लोगों को प्रॉब्लम हो रही है। नाले का पानी रोड पर बह रहा है, जिससे जन-जीवन प्रभावित हो रहा है। उन्होंने डीसी से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

--------------------

ताकि हेल्थ के प्रति मोटिवेट हों लोग

तलवलकर्स बेटर वैल्यू फिटनेस चेन ने एनुअल डिस्काउंट अनाउंस किया है। इस संबंध में चेयरमैन मधुकर तलवलकर ने कहा कि इस साल 1 अगस्त से 11 सितंबर तक एनुअल मेंबरशिप पर स्पेशल डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा से ज्यादा लोग हेल्थ के प्रति मोटिवेट होंगे।

-----------------

4.5 लाख रुपए के सालाना पैकेज पर हुआ सेलेक्शन

आदित्यपुर स्थित नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआईटी) में फाइनल इयर 2015 के बी टेक बैच का प्लेसमेंट शुरू हो गया है। इसकी शुरुआत 28 जुलाई से हुई है। बिजनेस एनालिटिक कंपनी एमयू सिगमा ने पहला कैंपस सेलेक्शन किया। लास्ट इयर कैम्पस सेलेक्शन में 91 कंपनियों ने पार्टिसिपेट किया था और इस साल 100 कंपनियों के आने की उम्मीद जतायी जा रही है। एनआईटी के प्रोफेसर इंचार्ज (मीडिया रिलेशन) डॉ राजीव भूषण ने कहा कि एमयू सिगमा ने कैम्पस में 18 स्टूडेंट्स को लॉक किया। इसके तहत मेटलर्जिकल इंजीनियरिंग के चार, सिविल इंजीनियरिंग के तीन, मेकेनिकल इंजीनियरिंग के तीन, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के तीन, प्रोडक्शन इंजीनियरिंग के तीन और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के दो स्टूडेंट का 4.5 लाख रुपए के सालाना पैकेज पर सेलेक्शन किया गया। लास्ट इयर कंपनी द्वारा 15 स्टूडेंट्स को लॉक किया गया था।