- भगवान टॉकीज फ्लाईओवर ब्रिज में भरती रहीं सवारी

- सांसद कठेरिया की गाड़ी में टक्कर मारने के बाद बसों के यहां रुकने पर खड़े हुए थे सवाल

आगरा। रोडवेज के अधिकारियों के सामने सांसद के निर्देश भी बेअसर साबित हो चुके हैं। सांसद के साथ घटना के बाद भी रोडवेज अधिकारी मनमानी पर उतारू हैं। मंगलवार को भगवान टॉकीज फ्लाईओवर अब्बूउल्लाह दरगाह की ओर रोडवेज बस रुककर सवारी भरती रहीं। ये सिलसिला सुबह से देर रात तक चलता रहा। इसे रोकने के लिए रोडवेज का एक भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा, जबकि रोडवेज आरएम ने सोमवार को ही इसे गलत माना था।

बस ने मारी थी टक्कर

सोमवार को सांसद और एससी आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया की गाड़ी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी। ये घटना भगवान टॉकीज ओवरब्रिज अब्बूउल्लाह दरगाह के सामने हुई थी। इसके बाद सांसद कठेरिया ने आरएम पीएस मिश्रा को मौके पर बुलाया था। इस स्थल पर अवैध रूप से रोडवेज बसों के रुकने पर आपत्ति जताई थी। इसे आरएम मिश्रा ने गलत माना था और यहां रोडवेज बसों के खड़े होने पर कार्रवाई की बात कही थी। रोडवेज के आला अधिकारी के आदेश का दूसरे दिन ही उल्लंघन होता दिखा। मंगलवार को ही उसी स्थान पर रोडवेज बसें खड़ी रहीं। सुबह से शाम तक रोडवेज गाडि़यां रोककर बेखौफ सवारियां भरती रहीं। इस बीच एक भी रोडवेज अधिकारी ने मौके का जायजा लेने की जरूरत नहीं समझी।

हो चुकी हैं कई घटनाएं

ओवरब्रिज के पास अब्बू उल्लाह दरगाह के पास कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इसमें जानें तक जा चुकी हैं। यहां अवैध रूप से संचालित बस और टेंपों अड्डा को रोकने के लिए मुहिम चलाई गई। इसके बाद भी घटनाएं रुकी नहीं।

ब्रिज पर लग जाता है जाम

भगवान टाकीज में जाम से निजात दिलाने के लिए फ्लाईओवर ब्रिज तैयार किया गया। इसके बनने के बाद भी जाम की स्थिति बनी रहती है। इसकी वजह ओवरब्रिज के नीचे रोडवेज बसों का खड़ा होना है। इससे ब्रिज पर लंबा जाम लग जाता है। इसके बाद भी रोडवेज अधिकारी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं।