-शहर के पांच थाना क्षेत्रों में पुलिस ने की कार्रवाई

-दशहरा व बकरीद को लेकर सभी थानेदारों को किया गया अलर्ट

PATNA: पूजा को लेकर पटना पुलिस ने विशेष अभियान चला रखा है। अवैध शराब बेचने वालों की धर-पकड़ शुरू कर दी गई है। इसके तहत मंडे को पुलिस ने पांच थाना क्षेत्र में छापेमारी कर क्ब् लोगों को गिरफ्तार किया और काफी मात्रा में शराब पी। यही नहीं, शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर भी खास नजर रखी जा रही है और किसी तरह की कोताही करने पर उन्हें भी जेल भेजा जाएगा। इसके लिए सीनियर एसपी मनु महाराज की ओर से पहले ही थानेदारों को आदेश दिया जा चुका है। सभी थानों में इसके लिए पुलिसकर्मी लगाए गए हैं।

भारी मात्रा में शराब जब्त

पुलिस ने एक साथ कई थाना एरिया में रेड की। इसके तहत अगमकुआं से तीन लोगों को क्भ्0 पाऊच के साथ, आलमगंज से चार लोगों को भ्म् पाऊच के साथ, बहादुरपुर से क् व्यक्ति को फ्ख्7 पाऊच के साथ, एयरपोर्ट थाना से क् को 9ब् पाऊच के साथ और कोतवाली थाना एरिया से पांच लोगों को क्भ्0 पाऊच और ख्7 विदेशी शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया गया है। ये सभी अवैध रुप से शराब बेच रहे थे।

बच के रहना पुलिस से

शराब पीकर बदमाशी की तो खैर नहीं। पुलिस की स्पेशल टीम सिविल ड्रेस में भी घूम रही है। अगर छेड़खानी या फिर किसी को परेशान किया, तो कभी भी पुलिस के हत्थे चढ़ सकते हैं। भीड़भाड़ वाले इलाके में तो पुलिस की खास नजर है। वह तेज बाइक चलाने वाले लहरिया कट वालों के लिए तो एक टीम पहले से ही काम कर रही है। रैश ड्राइविंग रोकने के लिए हर थाने की पुलिस पहले से ही एक्टिव हो चुकी है। किसी हाल में लोगों को परेशानी बरदास्त नहीं होगी। शराबियों की जांच के लिए पुलिस मशीन लेकर भी तैनात रहेगी। उनकी भी जांच कर हवालात भेजा जाएगा।