-बिथरी चैनपुर के बिहारीपुर में चौकीदार ने घर बुलाकर मारी गोली

-प्राइवेट हॉस्पिटल में कराया एडमिट, पुलिस कर रही जांच

-पति का नहीं बल्कि प्रेमी का साथ दे रही महिला

BAREILLY: दोस्त की पत्‍‌नी से संबंध रखना सपा के एक कार्यकर्ता को महंगा पड़ गया। दगाबाजी से क्षुब्ध होकर उसने दोस्त को गोली मार दी। मामला बिथरी चैनुपर के बिहारीपुर गांव का है। घायल का गंभीरावस्था में शहर के निजी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। खासबात यह है कि गोली मारने वाले व्यक्ति की पत्‍‌नी ही प्रेमी के पक्ष में खड़ी है और पति के खिलाफ बयान दे रही है। उसने पति और उसके साथियों पर गोली मारने का आरोप लगाया। हालांकि, पीडि़त के परिजन किसी बात को लेकर हुई कहासुनी में गोली मारने का मुकदमा दर्ज करा रहे हैं। पुलिस महिला से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

रामदास के घर था आना-जाना

50 वर्षीय लफाकत पदारतपुर में रहता है। वह पेशे से टेलर और सपा का कार्यकर्ता है। जिले के एक बड़े नेता का करीबी भी है। उसका बिहारीपुर के रामदास के घर आना जाना था। वह रामदास के गांव का चौकीदार भी है। लफाकत के घर आने के दौरान उसके संबंध रामदास की पत्‍‌नी रामादेवी से हो गए। जब इस बारे में रामदास को पता चला तो उसने इसका विरोध किया, लेकिन लफाकत का घर आना जाना लगा रहा।

फोन करके बुलाया घर

रामा देवी ने पुलिस को बताया कि थर्सडे दोपहर लफाकत बरेली काम से जा रहा था। उसके पति रामदास ने लफाकत को फोन करके घर पर बुलाया। इस दौरान घर में उसके समधी भी आए हुए थे। जब वह बहू को छोड़ने के लिए जा रही थी तो उसने देखा कि लफाकत बाइक खड़ी कर रहा था। तभी रामदास ने असलहा निकालकर लफाकत के गोली मार दी। रामदास के साथ में महेश गिरी व एक अन्य भी मौजूद था। गोली मारने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। जिसके बाद उसने मामले की सूचना गांव के प्रधान को दी।

मदद के चलते बन गया दोस्त

गांव के प्रधान की सूचना पर बिथरी चैनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और लफाकत को सिटी के प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंची। उसके साथ में ही रामदास की पत्‍‌नी व अन्य रिश्तेदार भी पहुंचे। गोली मारने की सूचना पर सीओ फोर स्नेहलता भी पहुंच गईं। उन्होंने रामादेवी से भी पूछताछ की। रामादेवी ने बताया कि रामदास ने उसकी जमीन बेच दी थी। जमीन के विवाद के चलते ही लफाकत उसकी मदद के लिए घर पर आने-जाने लगा। इसी बात को लेकर रामदास ने लफाकत को गोली मार दी। वहीं लफाकत के परिजनों ने पुलिस को बताया कि लफाकत रामदास के घर कपड़े देने गया था। इसी दौरान उनमें कहासुनी हो गई, जिसके बाद रामदास ने गोली मार दी। रामदास के साथ में दो अन्य लोग मौजूद थे। पुलिस तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।